Samachar Nama
×

Pratapgarh दो कांस्टेबल समेत तीन पर केस दर्ज, अधिवक्ता से व्हाट्सएप पर मांगी रंगदारी, धमकी दी
 

Pratapgarh दो कांस्टेबल समेत तीन पर केस दर्ज, अधिवक्ता से व्हाट्सएप पर मांगी रंगदारी, धमकी दी

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  नगर कोतवाली के दहिलामऊ निवासी रामसिंह जोशुआ ने एक महिला, दो सिपाहियों पर रंगदारी मांगने, मारने पीटने की रिपोर्ट दर्ज कराई है. दोनों सिपाही नगर कोतवाली की सिविल लाइन पुलिस चौकी में तैनात हैं.

रामसिंह जोशुआ ने कोर्ट के आदेश पर अंतू के डंड़वा निवासी बंशीलाल वर्मा की पत्नी उर्मिला देवी, सिविल लाइन पुलिस चौकी के सिपाही सुधाकर व राकेश के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. आरोप है कि 24 दिसंबर 2021 की दोपहर वह अपने घर पर क्रिसमस के लिए सजावट कर रहे थे तो उर्मिला ने उनके आपत्तिजनक फोटो बनवा लिए. इसके बाद वह बदनाम करने की धमकी देकर दो लाख रुपये रंगदारी मांगने लगी. बाद में सिपाही सुधाकर व राकेश से उसके घर में छापामारी कराई. उसे मारापीटा. नगर कोतवाली पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर सभी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है.
सरुआवां गांव के अधिवक्ता सुरेश विश्वकर्मा से व्हाट्सएप पर एक लाख की रंगदारी मांगी गई है. उन्होंने थाने में तहरीर दी है. सुरेश मुख्यालय पर वकालत करने के साथ भट्ठा और फर्नीचर की दुकान चलाते हैं. बुधवार शाम व्हाट्सएप मैसेज भेजकर एक लाख की रंगदारी मांगी गई. रुपये न देने पर परिवार सहित खत्म करने की धमकी दी. गुरुवार सुबह व्हाट्सएप कॉल करके फिर एक लाख रुपये की रंगदारी मांगी.


प्रतापगढ़ न्यूज़ डेस्क
 

Share this story