Samachar Nama
×

Pratapgarh केस न दर्ज करने पर इंस्पेक्टर राजकिशोर को जेल
 

Pratapgarh केस न दर्ज करने पर इंस्पेक्टर राजकिशोर को जेल


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  यौन अपराध की चेष्टा का केस न दर्ज करने पर दाखिल परिवाद में इंस्पेक्टर राजकिशोर को  पॉक्सो एक्ट के विशेष न्यायाधीश ने जेल भेज दिया. वह वर्तमान में फतेहपुर एसपी कार्यालय में रिट सेल प्रभारी हैं.
दिसंबर 2016 में राजकिशोर बाघराय एसओ थे. एक महिला थाने पर शिकायत लेकर आई थी कि 28 दिसंबर 2016 की सुबह सात बजे उसकी बेटी से पड़ोसी सनी ने दुष्कर्म का प्रयास किया और मारपीट की. वह उलाहना लेकर आरोपित के घर गई तो उसके घरवालों ने पीटा. दूसरे दिन शिकायत लेकर थाने गई तो रिपोर्ट नहीं दर्ज की गई. कहा गया कि दरोगा चुनाव में व्यस्त हैं.

वह एएसपी से मिली तो केस दर्ज करने का आदेश हुआ. एसओ राजकिशोर ने उसे 8 जनवरी 2017 को थाने पर बुलाया और एक सादे कागज पर अंगूठा लगवा कर लौटा दिया. कहा बाद में आकर एफआईआर की कॉपी ले लेना. वह 10 जनवरी को गई तो एनसीआर की प्रति थमा दी. बाद में एसपी ने समुचित धाराओं में केस दर्ज करने का आदेश दिया, लेकिन एसओ ने कार्रवाई नहीं की. इस पर पीड़िता की मां ने 5 अगस्त 2017 को सनी, बचई, अर्जुन, अनारा देवी, बबली, पाले के साथ ही एसओ राजकिशोर को आरोपित बनाते हुए परिवाद दाखिल किया. इस मामले में राजकिशोर  पॉक्सो एक्ट के विशेष न्यायाधीश पंकज कुमार श्रीवास्तव की अदालत में हाजिर हुए. न्यायालय ने उन्हें अभिरक्षा में लेते हुए जेल भेज दिया.


प्रतापगढ़ न्यूज़ डेस्क

Share this story