Samachar Nama
×

Patna  नहीं चलेगी गणेश परिक्रमा तेजस्वी, राज्यपरिषद में अति पिछड़ों-दलितों को जोड़ने का दिया टास्क
 

Patna  नहीं चलेगी गणेश परिक्रमा तेजस्वी, राज्यपरिषद में अति पिछड़ों-दलितों को जोड़ने का दिया टास्क


बिहार न्यूज़ डेस्क उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने राज्यपरिषद की बैठक में स्पष्ट कर दिया कि वे किसी सूरत में गणेश परिक्रमा को पसंद नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि गणेश परिक्रमा करने वालों को पार्टी में सम्मान नहीं दिया जा सकता है. मैं ऐसी चीजों को पसंद नहीं करता. 40 में 40 लोकसभा सीट जीतने के लक्ष्य को लेकर महागठबंधन और राजद के सभी नेताओं को काम करना होगा, क्योंकि कोई भी चीज एक दिन में नहीं बदल जाती है.
राज्य परिषद की बैठक में उन्होंने नेताओं और कार्यकर्ताओं दोनों को टास्क सौंपा. कहा कि अधिक से अधिक अति पिछड़ों और दलितों को संगठन से जोड़िए. कबीर और रविदास की फोटो पार्टी के पोस्टर में होनी चाहिए, ताकि उनके आदर्शों से लोग सीख लेते रहें.
उन्होंने कहा कि जो भाजपा का विरोध करता है, उसे परेशान किया जाता है. वे इसके उदाहरण हैं. जो डरेगा, उसे डराया जाएगा. पर मैं डरने वाला नहीं. जिस अभियान पर निकला हूं, अब पीछे हटने वाला नहीं. तेजस्वी यादव ने कहा कि अमित शाह बिहार आ रहे हैं तो उन्हें बिहार को विशेष पैकेज, विशेष राज्य का दर्जा और बिहार को आर्थिक सहायता की घोषणा करनी चाहिए. भाजपा आज महंगाई, नौकरी और महिलाओं के सम्मान को भुला दी है. तेजस्वी यादव ने कार्यकर्ताओं को हुड़दंग से बचने की भी नसीहत दी और कहा कि उन्हें हर अवसर पर संयमित रहना होगा. यहां सभी दल एक साथ हैं, वहीं भाजपा अकेले खड़ी है. जितनी मेरी भूमिका है उतनी ही आप सभी की भी है.
बैठक में ये थे मौजूद उदय नारायण चौधरी, शिवानंद तिवारी, अब्दुल बारी सिद्दिकी, डॉ. रामचन्द्र पूर्वे, जय प्रकाश नारायण यादव, श्याम रजक, भोला यादव, कांति सिंह, देवेन्द्र प्रसाद यादव, अशफाक करीम, आलोक कुमार मेहता, सुरेन्द्र यादव, ललित कुमार यादव, शमीम अहमद, चन्द्रशेखर, सुधाकर सिंह, समीर कुमार महासेठ, कुमार सर्वजीत, जितेन्द्र कुमार राय, सुरेन्द्र राम व अन्य.
इसराइल मंसुरी, शहनवाज, अशोक कुमार सिंह, वृषिण पटेल, शिवचन्द्र राम, सुरेश पासवान, सुखदेव पासवान, विश्व मोहन कुमार मंडल, शक्ति सिंह यादव, एजाज अहमद, सुबोध कुमार मेहता, विनोद यादव, राजेश यादव, मदन शर्मा, आजाद गांधी, फैयाज आलम कमाल, बल्ली यादव, धर्मेन्द्र पटेल, निराला यादव, भाई अरुण कुमार.


पटना  न्यूज़ डेस्क
 

Share this story