Samachar Nama
×

Noida  नशे में धुत दो युवकों ने पुलिसकर्मियों को पीटा,ग्रेनो वेस्ट में सुदामापुरी पुलिया के पास की घटना
 

Noida  नशे में धुत दो युवकों ने पुलिसकर्मियों को पीटा,ग्रेनो वेस्ट में सुदामापुरी पुलिया के पास की घटना


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  ग्रेनो वेस्ट में सुदामापुरी पुलिया के पास  रात को शराब के नशे में धुत दो युवकों ने पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की. आरोप है कि युवकों ने एसीपी का चश्मा भी तोड़ दिया. युवकों के उत्पात को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल पहुंचा और दोनों को गिरफ्तार कर लिया.
उच्च अधिकारियों के आदेश पर  रात खुले में शराब पीने वालों के विरुद्ध अभियान चल रहा था. बिसरख पुलिस सुदामापुरी पुलिया के पास दौरान चेकिंग कर रही थी और सार्वजनिक स्थल पर शराब पीने वाले लोगों को पकड़ रही थी. इसी दौरान गौर सिटी के 16वीं एवेन्यू निवासी सचिन और संदीप कार से भागने लगे. पुलिस ने उन्हें रोका, लेकिन वह रुके नहीं.

पुलिस ने उन्हें दौड़ाया तो आरोपियों ने कार रोककर अभद्रता की औरइसके बाद पुलिस से मारपीट करने लगे. एसीपी ने उन्हें समझाने का प्रयास किया तो आरोपियों ने उनका चश्मा तोड़ दिया. सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है. सचिन भरतवाल मूल रूप से मैत्री विहार, देहरादून और संदीप ग्राम गुवारी, थाना सतपुली, कोटद्वार उत्तराखंड का रहने वाला है.


नोएडा न्यूज़ डेस्क

Share this story