Samachar Nama
×

Noida  सुपरनोवा की 43वीं मंजिल से कूद जान दी, दिल्ली निवासी युवक नोएडा में प्रॉपर्टी देखने के लिए आया था
 

Noida  सुपरनोवा की 43वीं मंजिल से कूद जान दी, दिल्ली निवासी युवक नोएडा में प्रॉपर्टी देखने के लिए आया था


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  . सेक्टर-94 स्थित सुपरनोवा इमारत की 43वीं मंजिल से  शाम को युवक ने कूदकर जान दे दी. बताया गया कि वह दिल्ली से नोएडा में प्रॉपर्टी देखने आया था.
दिल्ली के रानीबाग निवासी 43 वर्षीय रोहित कुमार  की शाम छह बजे सेक्टर-94 स्थित सुपरनोवा इमारत में मेट्रो पकड़ कर प्रॉपर्टी देखने आया था. सेक्टर-126 कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र कुमार ने बताया वह ब्रोकर के साथ इमारत की 43वीं मंजिल पर प्रॉपर्टी देखने की बात कह कर ऊपर गया. इस दौरान एक घंटे तक ब्रोकर के साथ उसने मंजिल पर प्रॉपर्टी देखी और बाद में फोन पर बात करने लगा. इस बीच ब्रोकर ने उसे नीचे चलने का इशारा किया तो उसने फोन पर बात करने की बात कहीं. इसके बाद ब्रोकर नीचे आ गया. बताया जाता है कि इसी दौरान उसने 43वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी.

तनाव में था रोहित मामले की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसके परिजनों से संपर्क किया. परिजनों से पूछताछ के बाद पता चला है कि रोहित बीते एक वर्ष से तनाव में चल रहा था. उसके पास कोई काम भी नहीं था. वह दिल्ली में मां के साथ रह रहा था. जानकारी के अनुसार उनकी पत्नी भी उनसे अलग रह रही थी. पुलिस शुरुआती जांच में आत्महत्या इसे मान रही है. उधर, परिवार की ओर से भी थाने में कोई शिकायत नहीं दी गई है. पुलिस अपने स्तर से पूरे मामले में सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है.
सबसे ऊंची इमारत सुपरनोवा सेक्टर-94 स्थित सुपरनोवा जिले की सबसे ऊंची इमारतत है. यह इमारत 80 मंजिल की बननी है. इसमें अभी तक 69 मंजिल खड़ी हो चुकी है. यहां इमारत में मॉल समेत अन्य दुकानें के साथ फ्लैट भी बने हुए हैं. जिस 43वीं मंजिल पर व्यक्ति प्रॉपर्टी देखने के लिए गया था वह अभी भी निर्माणाधीन है. पूरी इमारत में फिलहाल 25 परिवार रहते हैं.
कुछ भी कहने से इंकार जब इस मामले में सुपरटेक सुपरनोवा के प्रवक्ता से बातचीत की गई तो उन्होंने युवक की मौत के मामले में किसी भी प्रकार की टिप्पणी करने से साफ मना कर दिया. उन्होंने इस मामले में कोई जानकारी न होने की भी बात कहीं.


नोएडा न्यूज़ डेस्क
 

Share this story