Samachar Nama
×

Noida  पुलिस ने प्राधिकरण से दस्तावेज लिए, अदालत में सरेंडर करने की फिराक में पूर्व प्रधान 
 

Noida  पुलिस ने प्राधिकरण से दस्तावेज लिए, अदालत में सरेंडर करने की फिराक में पूर्व प्रधान 


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  तुस्याना जमीन घोटाले में पुलिस ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से कई अहम दस्तावेज लिए हैं. जांच में जुटी पुलिस अब आगे की कड़ी जोड़ने में जुटी है.
तुस्याना का आबादी का भूखंड नॉलेज पार्क-1 में नर्सरी की जमीन पर लगाने में प्राधिकरण के कई विभागों की मिलीभगत है. एसआईटी की टीम अब इस कड़ी को जोड़ने में जुटी है.  पुलिस की एक टीम ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण पहुंची. पुलिस टीम ने वहां से कई अहम दस्तावेज अपने साथ ले गई है. जांच में ये दस्तावेज अहम भूमिका निभाएंगे. पुलिस आगे की कड़ियों को मिला रही है. तुस्याना से नॉलेज पार्क-1 में भूखंड आवंटित कराने में कई अफसरों की भूमिका सवालों के घेरे में है. अब ऐसे अफसरों पर शिकंजा कसने की तैयारी है.
तुस्याना भूमि घोटाले का मुख्य आरोपी पूर्व प्रधान राजेंद्र उसका बेटा और दो बहू अदालत में सरेंडर करने की फिराक में जुटे हैं. पूर्व प्रधान राजेंद्र ने सरेंडर के लिए कोर्ट में अर्जी डाली है. उधर,पूर्व प्रधान के सरेंडर करने की सूचना पर पुलिस की टीम  दिनभर कोर्ट के आसपास सक्रिय रही. इस मामले में आज भाजपा नेता के भाई की जमानत याचिका पर सुनवाई होगी.

एसआईटी की टीम द्वारा भाजपा नेता के भाई और प्राधिकरण के तत्कालीन वरिष्ठ प्रबंधक कैलाश भाटी समेत तीन आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद मुख्य आरोपी राजेंद्र प्रधान फरार है.  पुलिस को सूचना मिली कि पूर्व प्रधान राजेंद्र और उसके बेटे मनोज और दोनों बहु स्वेतना और मधु कोर्ट में सरेंडर करने वाले हैं. पूर्व प्रधान समेत उसके बेटे और बहू ने कोर्ट में सरेंडर के लिए अर्जी डाली है. फर्जीवाड़े के मुख्य आरोपी और उसके परिवार के सदस्यों की कोर्ट में सरेंडर करने की सूचना से पुलिस दिन भर दिन भर अलर्ट रही.

नोएडा न्यूज़ डेस्क

Share this story