Samachar Nama
×

Noida  प्राधिकरण ने दो भूखंडों का आवंटन किया,लघु उद्योग भारती ने निवेश पत्र सौंपा
 

Noida  प्राधिकरण ने दो भूखंडों का आवंटन किया,लघु उद्योग भारती ने निवेश पत्र सौंपा

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  इन्वेस्टर्स समिट के मौके पर  कार्यक्रम में नोएडा प्राधिकरण ने दो भूखंडों का आवंटन कर दिया. इनको केबिनेट मंत्री की ओर से आवंटन पत्र जारी किया गया.

नोएडा प्राधिकरण के ओएसडी अविनाश त्रिपाठी ने बताया कि जिनको आवंटन पत्र जारी किया गया उनमें सेक्टर-162 के लिए आईटी इंफ्राटेक प्रोवाइडर एलएलपी और सेक्टर-80 के लिए पीएन इनसॉफ्ट प्राइवेट लिमिटेड शामिल हैं.
उन्होंने बताया कि अभी तक नोएडा प्राधिकरण करीब 200 कंपनियों के साथ 68 हजार करोड़ के एमओयू कर चुका है. ओएसडी अविनाश त्रिपाठी ने बताया कि 16 जनवरी को आठ औद्योगिक भूखंडों के आवंटन के लिए ऑनलाइन बोली की प्रक्रिया हुई थी. जिनमें से 7 के लिए व्यवहारिक बोली लगाई थी जबकि 1 भूखंड के लिए काफी ऊंची बोली लगाई गई जो अव्यवहारिक थी.
लघु उद्योग भारती ने इंवेस्टमेंट 2023 में निवेश के लिए 2500 करोड़ रुपये के निवेश का पत्र दिया है. लघु उद्योग भारती ने सेक्टर-33 स्थित नोएडा हाट में बैठक करके प्राधिकरण के ओएसडी अविनाश त्रिपाठी को उन्नति में निवेश के नाम पर निवेश पत्र सौंपा है. इसकी एक प्रति लघु उद्योग भारती के प्रदेश अध्यक्ष मधूसुदन दादू को भी सौंपी गई.


नोएडा न्यूज़ डेस्क
 

Share this story