Samachar Nama
×

Noida  ग्रेटर नोएडा वेस्ट में  मूर्ति चौक पर,घर और रजिस्ट्री के लिए प्रदर्शन 
 

Noida  ग्रेटर नोएडा वेस्ट में  मूर्ति चौक पर,घर और रजिस्ट्री के लिए प्रदर्शन 


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक मूर्ति चौक पर  लोगों ने रजिस्ट्री और घर दिलाने की मांग को लेकर लगातार आठवें हफ्ते प्रदर्शन किया. इस आंदोलन में ग्रेटर नोएडा और ग्रेटर नोएडा वेस्ट की कई सोसाइटियों में रहने वाले परिवार एकजुट हुए.
ग्रेटर नोएडा वेस्ट के फ्लैट खरीदारों का आरोप है कि 13 साल बाद भी घर नहीं मिला है. सिर्फ आश्वासन मिल रहा है. वहीं, वो लोग भी परेशान हैं जिन्हें किसी तरह लड़कर घर तो मिल गया, लेकिन सात साल बाद भी रजिस्ट्री नहीं हुई है.
नेफोवा अध्यक्ष अभिषेक कुमार ने कहा है कि उन लोगों के साथ अन्याय हो रहा है जो ईमानदार हैं और उनकी ़फरियाद कोई सुनने को तैयार नहीं है. ग्रेटर नोएडा वेस्ट की विभिन्न सोसाइटियों में रहने वाले परिवार घर की रजिस्ट्री के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं, लेकिन न ग्रेनो प्राधिकरण सुन रहा है. साथ ही सरकार भी इस बारे में कोई भी सुध लेती हुई दिखाई दे रही है.

उन्होंने बताया कि ग्रेनो वेस्ट में रहने वाले घर खरीदार फरवरी के पहले हफ्ते में रजिस्ट्री न होने के विरोध में कार बाइक रैली निकालेंगे. उनकी मांगों को जिस तरह नजरअंदाज किया जा रहा है उसे देखकर वो हैरान हैं.
इस दौरान मिहिर गौतम ने सभी घर खरीदारों से अपील की है कि वह ज़्यादा से ज्यादा लोगों को शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन से जोड़ें और इसे लगातार जारी रखें. उन्होंन बताया कि हमारा आंदोलन तब तक जारी रहेगा, जब तक सरकार रजिस्ट्री शुरू नहीं कर देती है और जिन्हें आज तक घर नहीं मिला उन्हें घर नहीं दे देती है.
इस आंदोलन में अनुपमा, अमित दयाल, स्निग्ध सिंह, अमित वर्मा, नीरज श्रीवास्तव, अनुराग खरे, महेश यादव, चंदन सिन्हा, महेश बिष्ट, आशीष,घर ़खरीदार योगेश, संतोष, निधि सक्सेना, अशोक श्रीवास्तव, हिमांशु सक्सेना, अभिषेक जैन, एसपी गुप्ता, वीके बत्रा, करुणाकर शामिल हुए.


नोएडा न्यूज़ डेस्क
 

Share this story