Samachar Nama
×

Nashik नाबालिग लड़की को शहर ले जाने के बहाने उसके रिश्तेदार ने दुष्कर्म किया
 

Nashik नाबालिग लड़की को शहर ले जाने के बहाने उसके रिश्तेदार ने दुष्कर्म किया

महाराष्ट्र न्यूज़ डेस्क, पता चला है कि नाबालिग लड़की को शहर में घुमाने के बहाने मखमलाबाद स्थित एक फ्लैट में ले गया और उसकी अनभिज्ञता का फायदा उठाते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया. इस संबंध में आरोपी के खिलाफ म्हसरूल थाने में पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. लड़की आरोपी का नाम नहीं बता रही है, इसलिए पुलिस को शक है कि इसके पीछे घर के ही किसी व्यक्ति का हाथ है।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी और पीड़ित लड़की द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, लड़की तालुका थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है. गांव के स्कूल में पढ़े। लड़की का करीबी रिश्तेदार इस्मा उसे नासिक शहर में खरीदारी के बहाने मखमलाबाद ले आया। वह उसे इलाके के एक नए भवन में एक फ्लैट में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। लड़की बिना किसी को बताए चुप रही।

इस रिश्ते से एक लड़की की कल्पना की गई थी। यह लड़की की मां ने देख लिया। इस बारे में पूछने पर युवती ने कुछ नहीं बताया। युवती को धमकाने के कारण उसने आरोपी का नाम नहीं बताया। तालुका ठाणे में शिकायत दर्ज कराई गई है। घटना नगर थाना क्षेत्र में घटी होने के कारण मेशरुल थाने में मामला दर्ज किया गया है. वरिष्ठ निरीक्षक अशोक सखरे के मार्गदर्शन में जांच चल रही है।

जिस लड़की की काउंसलिंग की जाएगी
काउंसलिंग महिला एवं बाल कल्याण विभाग द्वारा कराई जाएगी। पुलिस ने कहा कि लड़की को विश्वास में लेकर आरोपी का नाम पता चल जाएगा।
नाशिक न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story