Samachar Nama
×

Nashik पीएम नरेंद्र मोदी के सम्मान में भाजपा महिला मोर्चा द्वारा जी-20 के लोगो की रंगोली सहित विभिन्न गतिविधियां
 

Nashik पीएम नरेंद्र मोदी के सम्मान में भाजपा महिला मोर्चा द्वारा जी-20 के लोगो की रंगोली सहित विभिन्न गतिविधियां

महाराष्ट्र न्यूज़ डेस्क, " प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत जी-20 2023 की अध्यक्षता करता है। इन्हीं बातों के सम्मान में रविवार को नासिक पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर नासिक भाजपा महिला मोर्चा सिडको मंडल 1 की ओर से जी-20 के लोगो की रंगोली बनाई गई.

इस मौके पर विधायक सीमा हिरे ने कहा कि जब से भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पहली बार वैश्विक संगठन जी-20 का अध्यक्ष पद मिला है, देश भर के प्रमुख शहरों में इस स्थान पर बैठकें आयोजित की गई हैं. इन बैठकों में दुनिया के प्रमुख देशों के प्रतिनिधि हिस्सा लेंगे। इसमें महाराष्ट्र के मुंबई और औरंगाबाद शहर को चुना गया है।
इस स्थान पर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विभिन्न क्षेत्रों में कार्यरत प्रतिनिधि आर्थिक नीति, जलवायु तापमान और वैश्विक स्तर के विषयों पर चर्चा करेंगे या समस्या और समाधान योजना पर भी चर्चा करेंगे। वैश्विक स्तर पर भारत का जी-20 आमंत्रित सदस्य के रूप में होना बहुत सम्मान की बात है। इस मौके पर उन्होंने हमसे इस सम्मान का हर स्तर पर स्वागत करने की अपील की क्योंकि हम भारतीय नागरिक होने के नाते इसका हिस्सा हैं।

इस कार्यक्रम का आयोजन सिडको मंडल-1 की अध्यक्षा अर्चना डिंडोरकर व रंगोली समन्वयक छाया परेवाल ने किया. मुख्य अतिथि विधायक सीमा हिरे, राज्य सचिव रोहिणी नायडू, नासिक महानगर महिला मोर्चा की अध्यक्ष हिमगौरी अडके, महासचिव रश्मि हिरे, सोशल मीडिया प्रमुख स्वाति अड़के, संवाददाता छाया देवांग, शोभा सोनवणे, जयश्री धरणकर, कविता सोनार, प्रतिभा पाटिल, भारती चौधरी रहीं. इस कार्यक्रम में उपस्थित मुख्य अतिथि जयश्री देशमुख, रेखा लिंगायत, विदुला राजहंस, रूपाली सोनवणे सहित संभाग की अन्य महिला अधिकारी उपस्थित थीं।

नाशिक न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story