Samachar Nama
×

Nashik देवलीगांव गोलीकांड : पूर्व पार्षद के खिलाफ थाने में तहरीर, शिंदे-ठाकरे गुट का विवाद
 

Nashik देवलीगांव गोलीकांड : पूर्व पार्षद के खिलाफ थाने में तहरीर, शिंदे-ठाकरे गुट का विवाद

महाराष्ट्र न्यूज़ डेस्क,  शिव जन्मोत्सवम के लिए सार्वजनिक रूप से देवललीगांव में एक सर्वदलीय बैठक का आयोजन किया गया था। इस बैठक में कहासुनी होने के बाद, स्वप्निल लवटे के गोली चलाने पर उद्धव गुट के शिवसैनिकों ने उपनगरीय पुलिस में मामला दर्ज कराया। लेकिन शिंदे गुट के पूर्व पार्षद सूर्यकांत लवटे ने शनिवार रात उपनगर थाने में असलम मनियार, प्रशांत जाधव, उद्धव गुट के पूर्व पार्षद सागर कोकणे के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. लिहाजा अब दोनों गुटों ने विपरीत उपनगरीय थाने में मामला दर्ज कराया है.

उपनगरीय पुलिस द्वारा दी गई जानकारी और पूर्व नगरसेवक सूर्यकांत लवटे द्वारा दायर शिकायत के अनुसार, गुरुवार (19) को शिव जयंती के अवसर पर नासिक रोड के देवलीगांव में एक जनसभा का आयोजन किया गया था। गुरुवार की शाम बैठक शुरू होते ही पूर्व पार्षद असलम मनियार, प्रशांत जाधव व सागर कोकने व उनके 80 से 100 कार्यकर्ता हाथों में चाकू, तलवार व लाठी लेकर आ गए.

इस बार मनियार ने शिवजन्मोत्सव के पिछले खाते को गाली देकर अपनी बात रखी। साथ ही भीड़ में अज्ञात व्यक्ति द्वारा पिस्टल से गोली चलाने के मामले में उपरोक्त तीनों संदिग्धों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. उपनगर पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है।

नासिक रोड उपनगर और देवलाली कैंप पुलिस स्टेशन के तहत अपराध में उल्लेखनीय वृद्धि हुई है। इसलिए पुलिस आयुक्त को इस क्षेत्र, नासिक रोड, सिन्नर फाटा, जेल रोड, उपनगरीय, देवलाली गांव, देवलाली कैंप, विहित गांव पर विशेष ध्यान देना होगा और क्षेत्र में बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने के लिए कदम उठाने होंगे, जिससे लोगों में भय पैदा हो रहा है. नागरिकों के बीच कम किया जा सकता है।
नाशिक न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story