Samachar Nama
×

Nalnda नकली नोट की गड्डी देकर ठग लिये जेवर
 

Nalnda नकली नोट की गड्डी देकर ठग लिये जेवर


बिहार न्यूज़ डेस्क  स्थानीय बाजार में  ठगों ने महिला शिक्षिका को नकली नोटों की गड्डी थमाकर उनसे डेढ़ लाख रुपये के जेवर ठग लिये. बाद में गड्डी देखने पर पता चला कि उपर नीचे असली नोट हैं, बीच में कागज भरे हैं. पीड़िता शहर की काली स्थान की रहने वाली है और ढिबरापर प्राथमिक विद्यालय में कार्यरत है.

उन्होंने बताया कि सुबह में वह पैदल ही स्कूल जा रही थी. बस स्टैंड के पास दो अनजान लोग उनसे मिलें ओर कहा कि उनके पास रुपये की गड्डी है. बिहारशरीफ जाना है. डर है कि रुपया कहीं गिर न जाए या कोई छीन ले. ठगों ने महिला से जेवर के बदले गड्डी देने का वादा किया. महिला झांसे में आ गयी. ठग उन्हें सूर्य मंदिर तालाब के एक कोने में ले गये. महिला का सारा जेवर उतरवाकर एक रुमाल में रख लिया. बदले में रुमाल में लपेटकर नोटों की गड्डी दे दी. ठगों ने कहा कि आगे चलिये आपका सारा जेवर लौटा देंगे.
योगीपुर मोड़ के पास ठगों ने उन्हें रुमाल में लपेटकर कुछ सामान दे दिया और कहा कि आपका जेवर है. महिला ने रुमाल खोला तो जेवर की जगह गुटखे की पुड़िया और कागज के टुकड़े पड़े थे. नोटों की गड्डी में नकली थी. महिला ने लोगों को जानकारी दी लेकिन, ठगों का पता नहीं चला. प्रभारी थानाध्यक्ष शकुंतला कुमारी ने बताया कि लिखित शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.

नालंदा  न्यूज़ डेस्क
 

Share this story