Samachar Nama
×

Nalnda गुजरात का मोस्ट वांटेड सिलाव में धराया
 

Nalnda गुजरात का मोस्ट वांटेड सिलाव में धराया


बिहार न्यूज़ डेस्क गुजरात के मोस्ट वांटेड अपराधी को सिलाव से गिरफ्तार किया गया है. पटना एसटीएफ और गुजरात क्राइम ब्रांच की टीम ने स्थानीय पुलिस की मदद से दशरथ राउत के बेटे दीपक कुमार उर्फ प्रवीण को गोरमा गांव से गिरफ्तार किया है. उसके खिलाफ गुजरात में ढाई दर्जन से ज्यादा गंभीर मामले दर्ज हैं। वह 2016 में पैरोल पर रिहा होने के बाद से फरार है।

एसएचओ पवन कुमार ने बताया कि गुजरात क्राइम ब्रांच उसके फरार होने के बाद से 2016 से उसकी टोह लेने में लगी हुई थी. नालंदा में उसकी मौजूदगी की सूचना पर गुजरात पुलिस ने पटना एसटीएफ से संपर्क किया। उसे  मंगलवार को उसके घर से गिरफ्तार किया गया था। एसटीएफ उसे अपने साथ ले गई है। उन पर हत्या, हत्या के प्रयास, डकैती, डकैती, आर्म्स एक्ट समेत कई आरोप हैं.

सूत्रों की मानें तो उनके पिता गुजरात में परिवार के साथ मजदूरी का काम साल 2000 से करते थे। साल 2012 में दीपक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया था। इसके बाद वह फरार हो गया। इसके बाद पुलिस ने उसके परिवार पर दबाव बनाना शुरू कर दिया। परिवार ने 2014 में गुजरात छोड़ दिया था। गोरमा आने के बाद, उसके पिता ने उसे अपनी संपत्ति से बेदखल कर दिया ताकि पुलिस उसे परेशान न करे।उन्होंने कम उम्र में ही अपराध का रास्ता चुन लिया था। उसने गुजरात में कई वारदातों को अंजाम दिया। साल 2016 में फरार होने के बाद उसे कभी-कभार गांव में देखा जाता था।
नालंदा  न्यूज़ डेस्क
 

Share this story