Samachar Nama
×

Nainital ट्रेड लाइसेंस शुल्क वृद्धि के खिलाफ होटल कारोबारी
 

Nainital ट्रेड लाइसेंस शुल्क वृद्धि के खिलाफ होटल कारोबारी


उत्तराखंड न्यूज़ डेस्क,  नगर पालिका की ओर से ट्रेड लाइसेंस शुल्क में की जा रही बढ़ोतरी के विरोध में होटल एसोसिएशन व व्यापारी उतर आए हैं. पालिका से अपने फैसले को वापस लेने की मांग करते हुए  होटल एसोसिएशन ने पालिका अध्यक्ष से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा.
होटल एसोसिएशन के अध्यक्ष दिग्विजय बिष्ट का कहना है कि पालिका प्रबंधन ने नियम विरुद्ध तरीके से ट्रेड लाइसेंस शुल्क में 40 प्रतिशत की वृद्धि कर दी है जो गलत है. लिहाजा पालिका अपने लिए गए इस फैसले को वापस ले. ट्रेड लाइसेंसों के शुल्क में की गई वृद्धि के फैसले को देखते हुए होटल एसोसिएशन समेत अन्य लोग पालिका अध्यक्ष के पास अपना विरोध दर्ज करने पहुंचे. वहीं मामले पर पालिका अध्यक्ष सचिन नेगी का कहना है कि शुल्क में 40 प्रतिशत तक की गई वृद्धि की गलतफहमी थी जिसे दूर किया है. व्यवसाई एक सप्ताह के भीतर आपत्ति दर्ज कर सकता है.

व्यापारियों को प्रशिक्षण दिया
मंडी समिति रामनगर के सभागार में  प्रशिक्षण शिविर कार्यक्रम का आयोजन हुआ. मंडी सचिव सहील अहमद ने कहा कि रामनगर मंडी के समस्त अभिलेख ऑनलाइन हो चुके हैं. उन्होंने व्यापारी एवं आढतियों से सहयोग की अपील की है. कहा कि जिन आढतियों ने समय पर 6 आर व 9 आर उपलब्ध नहीं कराएगा.

नैनीताल न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story