Samachar Nama
×

Nagaur SDM ऑफिस का रिश्वतखोर सीनियर असिस्टेंट गिरफ्तार
 

Nagaur SDM ऑफिस का रिश्वतखोर सीनियर असिस्टेंट गिरफ्तार

राजस्थान न्यूज डेस्क, नागौर जिले के मकराना एसडीएम कार्यालय में वरिष्ठ सहायक नंद सिंह को भ्रष्टाचार के एक मामले में एसीबी ने रंगेहाथ पकड़ा था। आरोपी पर रुपये का जुर्माना लगाया गया। 30 हजार की रिश्वत ली। मकराना एसडीएम के वरिष्ठ सहायक नंद सिंह को सीकर एसीबी की टीम ने पैसे लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

आरोपी ने रुपये की मांग की। 50 हजार की मांग की। वह पहले ही 20 हजार रुपये ले चुका था। अब एसीबी की टीम आरोपी से पूछताछ कर रही है। उनके आवास समेत अन्य जगहों की तलाश की जा रही है। एसीबी के महानिदेशक भगवान लाल सोनी के अनुसार, शिकायतकर्ता द्वारा एसीबी की सीकर यूनिट में शिकायत दर्ज कराई गई थी कि मकराना एसडीएम कार्यालय में एक वरिष्ठ सहायक नंद सिंह रुपये की रिश्वत मांग रहा था। कर रहा है।

शिकायत की जांच एसीबी सीकर यूनिट के डीएसपी जाकिर अख्तर के नेतृत्व में की गई। मकराना एसडीएम कार्यालय के वरिष्ठ सहायक नंद सिंह को रुपये की रिश्वत लेते पकड़ा गया। इससे पहले शिकायत की जांच के दौरान आरोपी नंद सिंह ने रुपये की मांग की. 20 हजार लिए गए। मामले में मकराना के एसडीएम जेपी बैरवा व अन्य कर्मचारियों से भी पूछताछ की जा रही है।

नागौर न्यूज डेस्क!!!
 

Share this story