Samachar Nama
×

Muzaffarpur संक्रमण ठीक होने में लग जाएंगे दो हफ्ते
 

Muzaffarpur संक्रमण ठीक होने में लग जाएंगे दो हफ्ते


बिहार न्यूज़ डेस्क  अपनी दोनों किडनी गंवा चुकी सकरा की सुनीता के शरीर का इंफेक्शन ठीक होने में अभी दो हफ्ते का और समय लगेगा. इसकी जानकारी आईजीआईएमएस के अधीक्षक डॉ. मनीष मंडल ने दी है.
डॉ. मंडल ने बताया कि जब तक सुनीता की हालत किडनी ट्रांसप्लांट की नहीं हो जाती, उसका ऑपरेशन नहीं हो सकता है. सुनीता की लगातार डायलिसिस की जा रही है. उधर, सुनीता के पति अकलू राम ने बताया कि सुनीता अभी आईसीयू में ही है. उसकी स्थिति में बहुत सुधार नहीं हो रहा है. उसने सरकार से सुनीता के लिए किडनी का इंतजाम करने की मांग की. इसके लिए वह भी प्रयास कर रहा है. अपने रिश्तेदारों व परिचितों से भी एक किडनी देने के लिए संपर्क किया है.

हालांकि उसे अभी कहीं से आश्वासन नहीं मिला है. अकलू राम ने बताया कि पटना में पत्नी जिंदगी व मौत से जूझ रही है और घर पर बच्चे बेचैन रहते हैं. अस्पताल में कुछ दवा बाहर से भी लानी पड़ती है जिसका आधा पैसा लगता है. आने-जाने व वहां रहने से लेकर भोजन पानी तक का पैसा जुटाना मुश्किल हो रहा है. अबतक सरकार की ओर से कुछ नहीं मिला है. कर्ज लेकर फिर पटना जाना है.
विदित हो कि तीन सितंबर को सकरा के बरियारपुर में एक अवैध क्लीनिक में फर्जी डॉक्टरों ने सुनीता के गर्भाशय के ऑपरेशन में दोनों किडनी निकाल दी थी. इसके बाद से सुनीता अस्पताल दर अस्पताल भटक रही थी. फिलहाल उसका आईजीआईएमएस में इलाज चल रहा है.


मुजफ्फरपुर न्यूज़ डेस्क 
 

Share this story