Samachar Nama
×

Munger नर्सिंग होम में युवक की मौत,परिजनों का हंगामा, बवाल के बीच डॉक्टर और स्टाफ अस्पताल छोड़कर हुए फरार
 

Munger नर्सिंग होम में युवक की मौत,परिजनों का हंगामा, बवाल के बीच डॉक्टर और स्टाफ अस्पताल छोड़कर हुए फरार


बिहार न्यूज़ डेस्क कासिम बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत बेलन बाजार में संचालित निजी नर्सिंग होम जस अस्पताल में  की शाम करीब 630 बजे 23 वर्षीय बीमार युवक सागर कुमार की मौत हो गई. मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने नर्सिंग होम में जमकर हंगामा किया. हंगामा के बीच नर्सिंग होम के स्टाफ और डॉक्टर अस्पताल छोड़कर फरार हो गए.

इस संबंध में निजी नर्सिंग होम के संचालक डॉ. कुमार बताया कि एबसेस (घाव) से युवक की मौत नहीं हो सकती, यह जानलेवा नहीं है. उन्होंने बताया कि ऑपरेशन से पूर्व सभी प्रकार की जांच की गई, जिसमें प्लेटलेट मात्र 28 हजार पाया गया. डेंगू की संभावना देखते हुए युवक का डेंगू जांच की प्रक्रिया की जा रही थी. युवक का क्रेटनाइन लेवल भी अचानक 2 हो गया था. देर शाम जांच रिपोर्ट आने पर डेंगू की पुष्टि हुई. हंगामा की सूचना पर कासिम बाजार थाना की पुलिस नर्सिंग होम पहुंची और आक्रोशित परिजनों को समझाने बुझाने का प्रयास किया, लेकिन परिजन डाक्टर के विरुद्ध कार्रवाई की मांग पर अड़े रहे और रात 900 बजे तक हंगामा करते रहे. उन्होंने डाक्टर के विरुद्ध कार्रवाई को लेकर थाने में आवेदन दिया है. मृतक के पिता बरियारपुर उत्तरी बस्ती निवासी पवन कुमार सिन्हा ने बताया कि  की रात करीब 11 बजे कमर में घाव रहने और तेज दर्द की शिकायत पर उसे नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था. ऑपरेशन के लिए 8 हजार रुपया भी जमा कर दिया गया था.  की दोपहर 200 डॉक्टर ने कहा कि ऑपरेशन करने से बेड गंदा हो जाएगा इसलिए ऑपरेशन सबसे बाद में करेंगे.
इस बीच बिना ऑपरेशन किए शाम करीब 630 बजे सागर की मौत हो गई. मौत के बाद आक्रोशित परिजन युवक की मौत के लिए डॉक्टर और वहां के स्टाफ को दोषी बताते हुए हंगामा करने लगे.

मुंगेर न्यूज़ डेस्क
 

Share this story