Samachar Nama
×

Munger पुलिस पर हमला में 13 पर केस
 

Munger पुलिस पर हमला में 13 पर केस


बिहार न्यूज़ डेस्क मुफस्सिल थाना अंतर्गत हसनपुर गांव में सोमवार की रात शराब कारोबारी के घर छापेमारी करने गयी पुलिस टीम पर हमला मामले में 13 नामजद सहित 10-15 अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है.
मुफस्सिल थाना में पुलिसकर्मी के बयान पर सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में नामजद प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रह है. पुलिस कर्मी द्वारा दर्ज प्राथमिकी में बताया गया है कि पुलिसकर्मी शराब तस्करी मामले की सूचना पर छापेमारी करने सोमवार की रात हसनपुर गांव गयी थी. छापेमारी के दौरान शराब कारोबारी के समर्थक पुलिस के साथ उलझ गये और गोली गलौज करने लगे और पुलिस टीम पर पथराव शुरू कर दिया. इस दौरान पुलिस ने हमलवार का शिनाख्त करते हुए 13 लोगों को चिह्नित किया है जिसे इस कांड में नामजद किया गया है..
बता दें कि शराब कारोबार की गुप्त सूचना पर पुलिस बलबीर शाह के घर पर सोमवार की रात छापेमारी की थी. जहां से एक महिला को शराब कारोबार में संलिप्त रहने के संदेह पर हिरासत में लेकर थाना आने का प्रयास कर रही थी.
इस दौरान शराब कारोबारी के कुछ समर्थक एकत्रित होकर हंगामा करते हुए पुलिस पर पथराव करते हुए हिरासत में ली गई महिला को छोड़ा कर ले गए थे. पथराव में एक पुलिस वाहन का शीशा भी क्षतिग्रस्त हुआ था.

मुंगेर न्यूज़ डेस्क
 

Share this story