Samachar Nama
×

Motihari विवाहिता की गला दबाकर हत्या, एफआईआर दर्ज
 

Motihari विवाहिता की गला दबाकर हत्या, एफआईआर दर्ज


बिहार न्यूज़ डेस्क विवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी गई है. हत्या का आरोप उसके ससुरालवालों पर लगाया गया है. पुलिस ने  सुबह पोखर के समीप से शव बरामद कर जांच शुरू कर दी है. मृतका ढाका रामचन्द्र निवासी दीपक पासवान की पत्नी रंभा देवी (35) थी. उसका मायका चैनपुर ढाका में है.

मृतका के पिता गोपी पासवान ने एफआईआर दर्ज कराते हुए कहा है कि उनकी पुत्री की शादी करीब दस साल पूर्व दीपक पासवान से हुयी थी. दोनों के चार बच्चे हैं.
 शाम उसके पति दीपक पासवान, ससुर रामगीर पासवान, देवर दिलीप पासवान, सास व बबुनिया देवी ने उसके साथ मारपीट की व गला दबाकर हत्या कर दी. उन्होंने आरोप लगाया कि साक्ष्य छुपाने के लिए शव को ब्रह्मस्थान से पश्चिम पोखर के पास ले जाकर फेंक दिया. महिला के बच्चे भी अपने पिता पर मारपीट कर हत्या कर देने का आरोप लगा रहे थे.
घटना के विरोध में मायकेवालों ने आईबी के समीप टायर जलाकर ढाका घोड़ासहन रोड को करीब एक घंटे तक जाम कर दिया.
परिजन आरोपी की गिरफ्तारी व मुआवजे की मांग कर रहे थे. जाम के कारण वाहनों की लंबी कतार लग गई. सूचना पर पुअनि मो. शोएब ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम समाप्त कराया. थानाध्यक्ष कृष्ण नाथ साफी ने बताया कि मामले में आरोपी पति दीपक पासवान को गिरफ्तार कर लिया गया है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है. महिला की मौत से मायकेवालों का रो-रोकर बुरा हाल था.

मोतिहारी  न्यूज़ डेस्क
 

Share this story