Samachar Nama
×

Motihari बाइक की टक्कर से मौत, रोड किया जाम
 

Motihari बाइक की टक्कर से मौत, रोड किया जाम


बिहार न्यूज़ डेस्क झखिया एन एच 28 ए पर झखिया चौक से घर लौटने के क्रम में एक व्यक्ति को अज्ञात बाइक सवार ने टक्कर मार दी. लोग जख्मी झखिया निवासी ध्रुव सहनी को ईलाज के लिए मोतिहारी ला रहे थे कि इसी बीच उसकी मौत हो गई.
ग्रामीणों ने बताया कि मृतक झखिया निवासी ध्रुव सहनी(50) पिता भोला सहनी है. घटना से लोग आक्रोशित हो गए तथा शव को एन एच पर रखकर जाम कर दिया. लोगों ने सूचना स्थानीय थाना तथा सीओ को भी दी. करीब दो घंटे बाद बंजरिया थानाध्यक्ष संदीप कुमार घटना स्थल पर पहुंचे तथा आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर शव को सदर अस्पताल मोतिहारी भेजने को राजी किया. तत्पश्चात शव को सदर अस्पताल भेजा गया.

सीओ मणि कुमार वर्मा ने बताया कि घटना के बाद लोगों में काफी आक्रोश था. वे सभी वरीय पदाधिकारी को बुलाने पर अड़े थे. घटना के बाद मृतक की पत्नी, मृतक का भाई देवलाल सहनी, मेवालाल सहनी, रामकेवल सहनी, नरेन्द्र कुमार आदि का रो-रोकर बुरा हाल था . मृतक की पत्नी रोते हुए कह रही थी कि उसका अब दुनिया में कोई नहीं रहा. मृतक की पत्नी दहाड़े मारकर रो रही थी तथा सभी उसे संभालने में लगे थे. जिससे माहौल गमगीन हो गया था.
स्थानीय थाना क्षेत्र के झखिया एन एच 28 ए पर झखिया चौक से घर लौटने के क्रम में एक व्यक्ति को अज्ञात बाइक सवार ने टक्कर मार दी . स्थानीय लोग घटना स्थल पर पहुंच जख्मी झखिया निवासी ध्रुव सहनी को ईलाज के लिए मोतिहारी ला रहे थे कि इसी बीच उसकी मौत हो गई. ग्रामीणों ने बताया कि मृतक झखिया निवासी ध्रुव सहनी(50) पिता भोला सहनी है. घटना से स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए तथा शव को एन एच पर रखकर जाम कर दिया. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना स्थानीय थाना तथा सीओ को भी दी . करीब दो घंटे बाद बंजरिया थानाध्यक्ष संदीप कुमार घटना स्थल पर पहुंचे तथा स्थानीय आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर शव को सदर अस्पताल मोतिहारी भेजने को राजी किया. तत्पश्चात शव को सदर अस्पताल भेजा गया. घटना की पुष्टि करते हुए सी ओ मणि कुमार वर्मा ने बताया कि घटना के बाद लोगों में काफी आक्रोश था. वे सभी वरीय पदाधिकारी को बुलाने पर अड़े थे .
घटना के बाद मृतक की पत्नी, मृतक का भाई देवलाल सहनी, मेवालाल सहनी, रामकेवल सहनी, स्थानीय करीबी नरेन्द्र कुमार आदि का रो - रोकर बुरा हाल था . मृतक की पत्नी रोते हुए कह रही थी कि उसका अब दुनिया में कोई नहीं रहा. मृतक की पत्नी दहाड़े मारकर रो रही थी तथा सभी उसे संभालने में लगे थे . जिससे माहौल काफी गमगीन हो गया था .

मोतिहारी  न्यूज़ डेस्क
 

Share this story