Samachar Nama
×

Motihari चिरैया में रोटावेटर से कटकर बच्चे की मौत, सगुनिया गांव का मामला,गेहूं की बुआई के दौरान घटी घटना
 

Motihari चिरैया में रोटावेटर से कटकर बच्चे की मौत, सगुनिया गांव का मामला,गेहूं की बुआई के दौरान घटी घटना


बिहार न्यूज़ डेस्क थाना क्षेत्र के सगुनिया गांव में गेंहू की बुआई कर रहे रोटावेटर में फंस कर एक बारह वर्षीय बालक की मौत हो गई है.
घटना सोमवार की शाम गेहूं की बुआई के दौरान घटी है. घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई है.मृतक विकास कुमार ग्रामवासी बनारसी साह का पुत्र है.खेलने के क्रम में बालक ने ट्रैक्टर पर बैठकर ड्राइवर के साथ चल दिया. गांव के ही किसान उपेन्द्र यादव के खेत गेंहू की बुआई करने लगा. इसी

क्रम में उक्त बालक ट्रैक्टर से गिर कर रोटावेटर में फंस कर कई टुकड़ों में बंट गया. ट्रैक्टर और रोटावेटर ग्रामवासी जालंधर यादव की बताई गई है. घटना की सूचना मिलते ही चिरैया पुलिस ने शव के साथ ट्रैक्टर तथा रोटावेटर को जब्त कर लिया है. थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि जब्त शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी की जा रही है. वही घटना में शामिल ट्रैक्टर और रोटावेटर को थाने पर लाकर कार्रवाई की जा रही है. ग्रामीण ट्रैक्टर चालक पर मनमानी करने का आरोप लगा रहे हैं. ग्रामीणों का कहना है कि उक्त ट्रैक्टर चालक हमेशा निरीह बच्चों को ट्रैक्टर घुमाने ले जाता है. जिस इसी क्रम में आज यह घटना घटी है.
घटना के बाद परिजनों में मचा है कोहराम
घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा है. उनका रो-रो कर बुरा हाल है. उनके रोने से पूरा माहौल गमगीन हो गया था. आसपड़ोस के लोग परिजनों को सांत्वना देने में जुटे थे. अचानक हुए इस घटना से परिजन, सगे संबंधी व ग्रामीण हतप्रभ हैं.

मोतिहारी  न्यूज़ डेस्क
 

Share this story