Samachar Nama
×

Motihari व्यवसायी से पिस्टल के बल पर 21,500 लूटे, ग्रामीणों ने बाइक लुटेरे को पकड़ पुलिस के किया हवाले
 

Motihari व्यवसायी से पिस्टल के बल पर 21,500 लूटे, ग्रामीणों ने बाइक लुटेरे को पकड़ पुलिस के किया हवाले

बिहार न्यूज़ डेस्क धनबाद से ससुराल सेवरहां जा रहे एक फर्नीचर व्यवसाई से अपराधियों ने बुधवार की अहले सुबह कवलपुर के समीप पिस्टल के बल पर नकदी 21,500 रुपये, मोबाइल व एटीएम कार्ड लूट लिया. अपराधियों ने व्यवसाई से एटीएम का पिन नंबर भी ले लिया. जिससे अपराधी चित्रमंदिर कैंपस के समीप एटीएम से 60 हजार रुपया का निकासी कर लिया है.

पीड़ित व्यवसाई गोपालगंज थाना के यादवपुर के रहने वाले बैजनाथ ठाकुर हैं. घटना के संबंध में पीड़ित के साला हरसिद्धि थाना के सेवारहां के नीरज सिंह ने बताया कि उनके बहनोई धनबाद में फर्नीचर व गोदरेज अलमीरा का व्यवसाय किए है. वहीं सपरिवार रहते हैं. अपनी पुत्री के शादी के सिलसिले में वे सेवराहा आ रहे थे. पटना से बस से मोतिहारी पहुंचे. मोतिहारी बस स्टैंड में ही एक कार में तीन लोग अरेराज जाने के लिए बैठे. वे भी बैठ गए. कवलपुर के समीप आने पर तीन अपराधियों ने पिस्टल भिड़ाकर पॉकेट से 21500 रुपया, मोबाइल व एटीएम कार्ड लूट लिए. साथ ही एटीएम का पिन नंबर भी ले लिए. घटना की जानकारी सुबह वे किसी राहगीर के मोबाइल से धनबाद दिए. जहां से उनकी पत्नी ने अपने भाई नीरज को फोन से जानकारी दी. नीरज ने बताया कि उनके बहनोई घटना से काफी बदहवास हो गए हैं. वे अपने घर गोपालगंज चले गए. आने पर पुलिस को आवेदन देंगे. बैंक से मालूम करने पर उनके एटीएम से चित्र मंदिर कैम्स स्थित एटीएम से 60 हजार रुपया निकाल लिया गया है.
बाइक लुटेरों के संबंध में ग्रामीणों की सूचना पर 112 नंबर व पकड़ीदयाल पुलिस की गश्ती दल की गाड़ी हरनाथपुर परसौनी पहुंची. जहां बाइक छीनने वाले गिरोह को चार अपराधी में से तीन फरार हो गये. वहीं ग्रामीणों ने एक को पकड़ कर रखा था. पुलिस के पहुंचने के बाद ग्रामीणों ने बाइक सहित अपराधी को पुलिस के हवाले कर दिया. पकड़े गए अपराधी की पहचान सिसहानी निवासी विश्वनाथ मुखिया (22) के रूप में हुई है. पकड़े गए अपराधी के द्वारा चिन्हित जगह पर रात्रि में छापेमारी कर सोये अवस्था में सोहित मुखिया को पुलिस ने गिरफ्तार किया. वहीं दो अपराधी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं. छापेमारी जारी है. शिवहर के अरुण कुमार पासवान अपने ससुराल हरनाथपुर परसौनी जा रहा था.

मोतिहारी  न्यूज़ डेस्क
 

Share this story