Samachar Nama
×

Moradabad हादसे में युवक की मौत, हाईवे पर जोरदार हंगामा, मूंढापांडे थाना क्षेत्र में जीरो प्वाइंट पर हादसे में दस लोग घायल, लोगों ने ट्रक चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लगाया जाम
 

Moradabad हादसे में युवक की मौत, हाईवे पर जोरदार हंगामा, मूंढापांडे थाना क्षेत्र में जीरो प्वाइंट पर हादसे में दस लोग घायल, लोगों ने ट्रक चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लगाया जाम


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क   दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर मूंढापांडे थाना क्षेत्र में जीरो पॉइंट दलतपुर में शुक्रवार सुबह तेज रफ्तार ट्रक ने टेंपो और बाइक में टक्कर मार दी. हादसे में टेंपो सवार ठेकेदार की मौत हो गई. जबकि दस अन्य लोग घायल हो गए. हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हाईवे पर जाम कर लगाकर हंगामा शुरू कर दिया. मौके पर पहुंच कर सीओ और एसडीएम ने किसी तरह समझाबुझा कर जाम खुलवाया और शव पोस्टमार्टम को भेजा.
मूंढापांडे थाना क्षेत्र के गांव सैजना निवासी जुल्फे अली(28) सीवर लाइन की ठेकेदारी का काम करता था. शुक्रवार सुबह जुल्फे अली गांव से कुछ मजदूरों को साथ लेकर टेंपो से चंद्रनगर आ रहा था. जब उनका टेंपो दलतपुर जीरो प्वाइंट पर लक्ष्मीपुर कट्टई गांव के पास पहुंचा तभी एक ट्रक ने मार दी. टक्कर से टेंपो में किनारे बैठा जुल्फे अली सड़क पर गिर गया और उसके ऊपर ट्रक का पहिया चढ़ गया. टेंपो सड़क पर ही पलट गया.

इन वाहनों की चपेट में एक बाइक भी आ गई. टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े और राहत कार्य में जुट गए. इसी बीच पुलिस ने वहां पहुंचकर घायलों को अस्पताल भिजवाया. हादसे में जुल्फे अली की मौके पर ही मौत हो गई.
थोड़ी देर बाद ही जुल्फे अली और घायलों के परिजन भी वहां पहुंच गए. पुलिस जब उसके शव को सड़क से उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने लगी तो परिवार वाले और ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया. सभी ट्रक चालक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे, जो हादसे के बाद ट्रक से कूद कर भाग गया था. प्रदर्शनकारियों ने हाईवे पर जाम लगा दिया. सूचना पाकर सीओ कटघर शैलजा मिश्रा और एसडीएम सदर प्रशांत तिवारी मौके पर पहुंचे और किसी तरह समझाबुझा कर प्रदर्शनकारियों को शांत कराया. बाद में शव का पोस्टमार्टम कराके परिजनों को सौंप दिया.
एसओ मूंढापांडे अमित कुमार तोमर ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर वाहनों को कब्जे में ले लिया गया है. चालक की तलाश की जा रही है.


मुरादाबाद न्यूज़ डेस्क
 

Share this story