Samachar Nama
×

Meerut  पिता ने डांटा तो बेटे ने खुद को गोली से उड़ाया
 

Meerut  पिता ने डांटा तो बेटे ने खुद को गोली से उड़ाया


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  परतापुर के कायस्थ गवड़ी गांव में पिता की डांट से नाराज एक युवक ने खुद को गोली मार ली. घायल की इलाज के दौरान मौत हो गई। पूछताछ में पता चला कि पालतू कुत्ते को पीटने पर पिता और मां ने युवक को डांट लगाई थी। इस मामले में एक अपराध किया गया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पिस्टल बरामद कर ली है।

कायस्थ गवड़ी निवासी ब्रजवीर नेहरा के पुत्र विपिन नेहरा (28) ने  सुबह अपने पालतू कुत्ते की पिटाई कर दी. इस पर ब्रजवीर ने अपने बेटे को डांटा और घर छोड़ने को कहा। इससे नाराज होकर विपिन अपने कमरे में चला गया और खुद को बंद कर लिया। कुछ ही देर में विपिन के कमरे से गोली चलने की आवाज आई। इससे परिवार में हड़कंप मच गया और तुरंत दरवाजा तोड़ने का प्रयास किया गया। पड़ोसी भी पहुंच गए। कुछ लोग दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुए तो विपिन फर्श पर खून से लथपथ हालत में पड़ा मिला।

इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और घायल को सुभारती अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान विपिन की मौत हो गई. सूचना पर फोरेंसिक टीम और पुलिस मौके पर पहुंच गई। फोरेंसिक टीम ने खून के नमूने लिए और कमरे से पिस्टल बरामद की। बाद में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कुछ महीने पहले विपिन ने भी जहर खाकर खुदकुशी की कोशिश की थी और इस मामले में पुलिस के पास रिकॉर्ड है. फिलहाल परिजनों ने शिकायत दी है कि बेटे ने बंदूक से गोली मारकर खुदकुशी कर ली है.

मेरठ न्यूज़ डेस्क
 

Share this story