Samachar Nama
×

Meerut  शादी के तीसरे दिन ही पत्नी ने मांगा तलाक,लिसाड़ीगेट इलाके का मामला 
 

Meerut  शादी के तीसरे दिन ही पत्नी ने मांगा तलाक,लिसाड़ीगेट इलाके का मामला 


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क   लिसाड़ीगेट इलाके में पति द्वारा पत्नी को तीन तलाक देने के काफी मामले सामने आ चुके हैं लेकिन  रात सामने आये अनोखे मामले ने सभी को हैरत में डाल दिया. नवविवाहिता ने पति से तलाक मांगकर सनसनी फैला दी. युवक की मां ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है.
लिसाड़ीगेट निवासी युवक की 17 जनवरी को पास ही के मोहल्ले की युवती से शादी हुई. दो दिन बाद नवविवाहिता के परिवारजन परंपरा के अनुसार उसे घर ले गए.  युवक को ससुराल जाना था. वह अपनी मां व कुछ अन्य रिश्तेदारों को लेकर ससुराल आ गया. ससुराल पक्ष के लोगों का व्यवहार बदला बदला देख वह दंग रह गए. कुछ देर बाद ही उन्होंने बात की. लड़की पक्ष ने बेटी को साथ भेजने से मना कर दिया. उन्होंने कारण जानना चाहा तो उन्होंने बताने से इनकार कर दिया.

साथ ही युवक से तलाक की मांग कर दी. यह सुनकर युवक के परिजन हैरान रह गए. ससुराल वालों का व्यवहार देखकर वह बिना बहू को लिए लौट आए.
घर पर बेटे को परेशान देख कुछ रिश्तेदारों से बात की. कुछ समझ नहीं आ रहा था. रात में ही वह थाने आए और पुलिस से मदद मांगी. इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों से बात करने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा.


मेरठ न्यूज़ डेस्क

Share this story