Samachar Nama
×

Meerut  जांच सिपाही के खिलाफ डीजीपी को भेजी रिपोर्ट
 

Meerut  जांच सिपाही के खिलाफ डीजीपी को भेजी रिपोर्ट


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  मेरठ कॉलेज फायरिंग मामले में आरोपियों को संरक्षण देने वाले एसटीएफ सिपाही के खिलाफ डीजीपी को रिपोर्ट भेजी जा रही है. एसएसपी ने शिकायत के बाद जांच शुरू कराई है. इस मामले में एक आरोपी को एसटीएफ में तैनात सिपाही का रिश्ते का भाई बताया जा रहा है. इसलिए भी मामला तूल पकड़ रहा है.

मेरठ कॉलेज में 16 जनवरी को छात्र गुटों में टकराव हुआ था. संघर्ष में कई छात्र घायल हुए थे. मौके पर फायरिंग भी की गई थी. पुलिस ने तीन आरोपियों की धरपकड़ की थी. पुलिस की ओर से 4 आरोपियों को नामजद करते हुए अज्ञात के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया था. दूसरी ओर एक आरोपी का भाई मेरठ एसटीएफ में सिपाही है. एसएसपी से की गई शिकायत में आरोप लगाया गया है कि आरोपियों को सिपाही का संरक्षण है. एसएसपी ने बताया कि सिपाही के खिलाफ डीजीपी को रिपोर्ट भी भेजी गई है.
हेड कांस्टेबल को नीरज बवाना के नाम से धमकी
राजकुमार यूपी पुलिस में हेड कांस्टेबल है और जीआरपी गाजियाबाद में तैनात हैं. राजकुमार की ओर से टीपीनगर थाने में एक मुकदमा दर्ज कराया गया है. राज कुमार ने आरोप लगाया कि उनके मोबाइल नंबर पर दो नंबरों से कॉल की गई और नीरज बवाना गैंग का सदस्य बताते हुए धमकाया गया. राजकुमार का दावा है कि उनके पास दोनों धमकी भरी कॉल की भी ऑडियो रिकॉर्डिंग भी है.


मेरठ न्यूज़ डेस्क
 

Share this story