Samachar Nama
×

Meerut  कैंट में ड्रग माफिया तस्लीम की 4 करोड़ की संपत्ति का खुलासा
 

Meerut  कैंट में ड्रग माफिया तस्लीम की 4 करोड़ की संपत्ति का खुलासा


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  कैंट क्षेत्र में ड्रग डीलर तस्लीम की कई और संपत्तियां सामने आई हैं। इनका विवरण रक्षा संपदा कार्यालय की रिपोर्ट में है। इन संपत्तियों की कीमत करीब 4 करोड़ रुपए बताई जा रही है।ड्रग कारोबारी तस्लीम को जेल भेजने के बाद पुलिस लगातार उसके घरों पर फंदा कस रही है. उनकी पत्नी और एक बेटा अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर चल रहे हैं, जिसके चलते पुलिस ने दोनों के नाम से संपत्तियों का ब्योरा जुटाना शुरू कर दिया है.

हाल ही में लिसादिगेट और सदर इलाके में पुलिस ने उनकी कई संपत्तियां जब्त कीं जो तस्लीम के बेटे और पत्नी के नाम पर थीं. इस बीच कैंट क्षेत्र में कई संपत्तियों का भी खुलासा हुआ। पुलिस ने कैंट बोर्ड से संपर्क किया तो पता चला कि बताई गई संपत्तियां रक्षा संपदा कार्यालय की संपत्ति हैं। इसके लिए पुलिस ने रक्षा संपदा कार्यालय के सहयोग से संपत्तियों की गोपनीय जांच की, जिसमें उन्हें काफी हद तक सफलता भी मिली है.

सामने आए प्लॉट और दुकानें : तस्लीम के सदर इलाके में करीब तीन से चार करोड़ की संपत्ति चिह्नित की गई है. इसमें एक प्लॉट और तीन दुकानें भी शामिल हैं। पुलिस सूत्रों की मानें तो यह संपत्ति उनके अलावा उनकी पत्नी और एक बेटे के नाम है।

मेरठ न्यूज़ डेस्क
 

Share this story