Samachar Nama
×

Meerut  लिसाड़ी गेट में बीच सड़क पर युवक को गोली मारी, सनसनीखेज एक आरोपी को फैंटम पर तैनात पुलिस ने दबोचा, दूसरा फरार
 

Meerut  लिसाड़ी गेट में बीच सड़क पर युवक को गोली मारी, सनसनीखेज एक आरोपी को फैंटम पर तैनात पुलिस ने दबोचा, दूसरा फरार


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क   लिसाड़ी गेट में श्यामनगर रोड पर 50 हजार रुपये के विवाद में  दिनदहाड़े नमाज के लिए जा रहे व्यक्ति को बाइक सवारों ने गोली मार दी. भाग रहे बदमाशों को लोगों ने घेरने का प्रयास किया तो हमलावर भीड़ पर फायरिंग करते हुए भाग निकले. सूचना फ्लैश होने के बाद फैंटम पर सवार दो पुलिसकर्मियों ने एक आरोपी को फिल्मी स्टाइल में दबोच लिया. दूसरा आरोपी फरार हो गया और उसकी तलाश में दबिश दी जा रही है.

यह है मामला लिसाड़ी गेट मजीदनगर निवासी असलम का बावर्ची का काम है. असलम ने कुछ साल पहले मछेरान निवासी अरफाद को 50 हजार रुपये उधार दिए थे. अरफाद का आरोप है कि वह रकम ब्याज समेत वापस कर चुका है, लेकिन असलम अभी भी रकम बता रहा है. इसी को लेकर दो दिन पहले असलम ने धमकाया था. इस पर अरफाद ने अपने पड़ोसी चांद को असलम की हत्या के लिए तैयार किया. दोनों ने तमंचा लिया और बाइक से  दोपहर लिसाड़ी गेट में श्यामनगर रोड पर पहुंच गए. असलम नमाज के लिए जा रहा था.
घेरकर चला दी गोली आरोपियों ने असलम को घेरकर गोलियां चला दी. एक गोली उसकी कमर में लगी. लोगों ने आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया तो भीड़ पर गोलियां चलाते हुए आरोपी भाग निकले. दूसरी ओर सूचना कंट्रोल रूम पर फ्लैश की गई, जिसके बाद हड़कंप मच गया. पुलिस ने हमलावरों की घेराबंदी कर ली.
लिसाड़ी गेट में एक व्यक्ति को गोली मारी गई है. पुलिस की फैंटम ने एक आरोपी को दबोच लिया, जबकि दूसरा फरार हो गया. मुकदमा दर्ज किया है और कार्रवाई की जा रही है- पीयूष सिंह, एसपी सिटी.
फिल्मी स्टाइल में पकड़ा हमलावर
ब्रह्मपुरी थाने की फैंटम पर तैनात कांस्टेबल सारिक और विवेक चौधरी ने लिसाड़ी रोड पर भूसे वाली गली में दोपहर 12.55 बजे हथियारबंद हमलावरों को घेर लिया. यहां हमलावरों की बाइक फिसल गई और एक आरोपी वहीं गिर गया. आरोपी अरफाद एक मकान की छत पर चढ़ गया, जबकि चांद फरार हो गया. अरफाद ने यहां भी तमंचे से भीड़ पर गोली चलाई. पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया. वहीं, चांद की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है.


मेरठ न्यूज़ डेस्क
 

Share this story