Samachar Nama
×

Mandi में जोगेंद्र नगर कॉलेज के पास नशे के अड्डे बन चुके सरकारी भवनों को गिराने का आदेश

Mandi में जोगेंद्र नगर कॉलेज के पास नशे के अड्डे बन चुके सरकारी भवनों को गिराने का आदेश

हिमाचल प्रदेश न्यूज़ डेस्क, लोक निर्माण विभाग अब जोगेंद्र नगर कॉलेज के पास बने नशेड़ियों के अड्डों को तोड़ने की तैयारी में है. कॉलेज के पास स्थित यह जर्जर भवन लंबे समय से नशेड़ियों का अड्डा बना हुआ है। असुरक्षित भवन में हादसे की आशंका को देखते हुए इसे जल्द गिराने का निर्णय लिया गया है। 17 नवंबर के अंक में जोगेंद्र नगर कॉलेज के आसपास नशेड़ियों का जमावड़ा शीर्षक से एक खबर प्रकाशित की गई है. खबर छपने के बाद प्रशासन हरकत में आया और इमारत को गिराने के आदेश दिए गए. लोक निर्माण विभाग ने पुराने जर्जर भवन को गिराने की औपचारिकताएं पूरी कर इसकी रिपोर्ट प्रशासन को सौंप दी है। भवन को गिराने में करीब डेढ़ लाख रुपये खर्च होंगे।

असुरक्षित भवन को जल्द तोड़ा जाएगा
लोक निर्माण विभाग के कार्यपालन यंत्री संदीप सूद ने कहा कि कॉलेज के पास बने असुरक्षित भवन को जल्द ही तोड़ा जाएगा। एसडीएम डॉ. मेजर विशाल शर्मा ने बताया कि खंडार भवन में नशेड़ियों की बढ़ती आमद को देखते हुए इन्हें गिराने की सभी औपचारिकताएं पूरी कर ली गयी हैं. जर्जर भवन को लोक निर्माण विभाग ढहाएगा। इस पर होने वाले व्यय की व्यवस्था के लिए जिला प्रशासन से पत्राचार किया गया है।

लोक निर्माण विभाग ने सरकाघाट मार्ग से हटाया अतिक्रमण
शनिवार को लोक निर्माण विभाग ने जोगेंद्रनगर सरकाघाट मार्ग पर फिर से अतिक्रमण हटा दिया है। विभाग ने करीब 200 अवैध कब्जाधारियों को नोटिस जारी किया है। तीसरे दिन लोगों द्वारा सड़क किनारे बिछाया गया कंक्रीट का फर्श उखाड़ दिया गया। इससे पूर्व लोक निर्माण विभाग द्वारा टेंपो यूनियन के कार्यालय को भी हटाया गया था।
मंडी न्यूज़ डेस्क!!!
 

Share this story