Samachar Nama
×

Mandi आईआरबीएन सकोह ने जंगलबेरी को 4 विकटों से हराया: ऊना में इंटर बटालियन क्रिकेट प्रतियोगिता

Mandi आईआरबीएन सकोह ने जंगलबेरी को 4 विकटों से हराया: ऊना में इंटर बटालियन क्रिकेट प्रतियोगिता

हिमाचल प्रदेश न्यूज़ डेस्क, यह मैच दूसरी आईआरबीएन सकोह और चौथी आईआरबीएन जंगल बेरी की टीमों के बीच खेला गया। जिसमें आईआरबीएन सकोह ने जंगल बेरी बटालियन को 4 विकेट से हरा दिया। सकोह के बल्लेबाज लकी खान मैन ऑफ द मैच रहे।

जंगल बेरी की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। जंगल बेरी की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 163 रन बनाए। जंगल बेरी के बल्लेबाज नितिन ने सबसे ज्यादा 74 रन बनाए। जिसमें 9 छक्के और 3 चौके शामिल हैं. अरुण ने 35 और अशोक ने नाबाद 22 रन बनाए। सकोह के गेंदबाजों कांजी, परमिंदर सिंह, सक्की खान, अरुण कटोच और आशीष को एक-एक विकेट मिला।

सकोह बटालियन ने 15.4 ओवर में 164 रन बनाए
जवाब में सकोह बटालियन की टीम ने 15.4 ओवर में 6 विकेट पर 164 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। सकोह के बल्लेबाज लकी खान ने सर्वाधिक 75 रन बनाए। जिसमें 6 छक्के और 8 चौके शामिल हैं. इसके अलावा कांजी ने 45 रन बनाए। जिसमें उन्होंने 4 छक्के और 4 चौके लगाए। जंगल बेरी के गेंदबाज आदित्य, सोनू, दिनेश, नितिन व अशोक ने 1-1 विकेट लिया।

इससे पूर्व संयुक्त संचालक उद्योग अंशुल धीमान ने सकोह व जंगल बेरी बटालियन के बीच मैच का उद्घाटन किया। उन्होंने दोनों टीमों के खिलाड़ियों से परिचय लिया। राजेश कौंडल, क्षेत्रीय प्रबंधक, एसबीआई ऊना भी इस अवसर पर उपस्थित थे।
मंडी न्यूज़ डेस्क!!!

Share this story