Samachar Nama
×

Mandi विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप पठानिया ने चंबा के गरनोटा में कहा- ढिलाई बरतने वाले अधिकारियों व कर्मचारियों के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई का प्रावधान होगा.

Mandi विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप पठानिया ने चंबा के गरनोटा में कहा- ढिलाई बरतने वाले अधिकारियों व कर्मचारियों के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई का प्रावधान होगा.

हिमाचल प्रदेश न्यूज़ डेस्क, हिमाचल के जिला चंबा में विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप पठानिया ने मंगलवार को गरनोटा में सरकारी कर्मचारियों व अधिकारियों को लेकर बड़ा बयान देते हुए बिजली आपूर्ति जैसी आवश्यक सेवाओं की उपलब्धता में लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों व कर्मचारियों के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई का प्रावधान करने की चेतावनी दी है. क्या होगा। उन्होंने कहा कि आवश्यक सेवा अधिनियम के प्रावधानों को सदन के माध्यम से और प्रभावी बनाया जाएगा।

'दफ्तरों को खोलने के लिए प्रभावी कदम उठाए जाएंगे'
पठानिया ने कहा कि प्रावधानों में यह भी सुनिश्चित किया जाएगा कि सेवाओं की उपलब्धता में ढिलाई रखने वाले अधिकारियों व कर्मचारियों के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई की जाए. पठानिया ने अपने संबोधन में कहा कि भटियात विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत विभिन्न विभागीय कार्यालय खोलने के लिए प्रभावी कदम उठाए जाएंगे. पठानिया ने लोगों को आश्वासन देते हुए कहा कि जल्द ही लोक निर्माण विभाग, जल शक्ति विभाग, सब जज कोर्ट और वन विभाग के संभाग स्तरीय कार्यालय खोले जाएंगे.

आईटीआई गरनोटा में जल्द शुरू होंगे 4 नए ट्रेड
उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र भटियात के अंतर्गत आने वाले राजकीय आई टी आई गरनोटा में शीघ्र ही 4 नये ट्रेड शुरू करने की बात भी कही. उन्होंने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला गरनोटा में विज्ञान एवं वाणिज्य संकाय की कक्षाएं शीघ्र प्रारंभ करने की भी घोषणा की।
मंडी न्यूज़ डेस्क!!!

Share this story