Samachar Nama
×

Manali चार किमी पैदल चलकर दुल्हन के घर पहुंचा दूल्हा
 

Manali चार किमी पैदल चलकर दुल्हन के घर पहुंचा दूल्हा

हिमाचल प्रदेश न्यूज़ डेस्क,  जिला कुल्लू की उझी घाटी में दूल्हा चार किलोमीटर पैदल चलकर दुल्हन के घर पहुंचा. बारात मनाली के रंगड़ी से रियाड़ा पंचायत के पूजा गांव के लिए निकली, लेकिन दुल्हन के घर से चार किलोमीटर पीछे फंस गई.

पूजा नाले में पाटलीकुहल-पागांव-शांगचार रोड की हालत खस्ता है। ऐसे में पूजा नाले के आगे वाहन नहीं जा सके, वाहन कीचड़ में फंस गए. बता दें कि मनाली विधानसभा क्षेत्र की रियादा पंचायत को जोड़ने वाली पाटलीकुहल-पंगान-शंगचर सड़क का काम करीब एक साल पहले शुरू हुआ था, लेकिन पंगा से दो किलोमीटर आगे पूजन नाला में पुलिया का काम समय पर नहीं हो पाया.

हालांकि अब इसका काम बरसात के मौसम में किया जा रहा है, जिससे पुलिया के सामने कीचड़ भर गया है. कीचड़ के कारण वाहन नहीं निकल पा रहे हैं। ऐसे में रियादा, लिंगन, पूजन, मोहिला गांव के ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. वाहन नहीं चलने के कारण ग्रामीणों को रोजमर्रा का सामान पीठ पर लादना पड़ रहा है।
हैरानी की बात यह है कि सेब का सीजन शुरू हो चुका है। पुलिया के पास की सड़क नहीं सुधरी तो बागवानों को फसल मंडियों तक पहुंचाना भी चुनौती बनी रहेगी। स्थानीय निवासी सरिंद्र, प्रकाश, ओम, ध्यानचंद और धर्मचंद ने कहा कि यदि लोक निर्माण विभाग ने जल्द ही सड़क की सुध नहीं ली तो ग्रामीण सड़क पर उतरकर विरोध करेंगे. इस संबंध में लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता दुष्यंत ने बताया कि सड़क पूरी तरह से पक्की है. बस पुलिया के पास का एक छोटा सा क्षेत्र कच्चा है। मौसम खुलते ही टारिंग कर दी जाएगी। 

मनाली न्यूज़ डेस्क!!!
 

Share this story