Samachar Nama
×

Manali लुदार ठाकुर बने हिमाचल शीतकालीन खेल संघ के अध्यक्ष प्रदेश के 29 स्पोर्ट्स क्लबों के पदाधिकारियों ने सर्वसम्मति से कार्यकारिणी गठित की

Manali लुदार ठाकुर बने हिमाचल शीतकालीन खेल संघ के अध्यक्ष प्रदेश के 29 स्पोर्ट्स क्लबों के पदाधिकारियों ने सर्वसम्मति से कार्यकारिणी गठित की

हिमाचल प्रदेश न्यूज़ डेस्क, लुदर ठाकुर को हिमाचल प्रदेश शीतकालीन खेल संघ का अध्यक्ष बनाया गया है। प्रदेश के 29 स्पोर्ट्स क्लबों के पदाधिकारियों ने उपस्थिति दर्ज कराकर सर्वसम्मति से लुदार के कार्यों को देखते हुए दूसरी बार अध्यक्ष का दायित्व सौंपा। सर्वसम्मति से कार्यकारिणी का गठन किया गया।

महासचिव के रूप में शिमला के ललित चौहान, कोषाध्यक्ष के रूप में मनाली के प्रवीण सूद, राजेश शर्मा, चंद्रमोहन नेगी, सूरज ठाकुर, नोरबू पास, राजेंद्र शर्मा और भूमि चंद ठाकुर उपाध्यक्ष, कमल शर्मा, अमर ठाकुर, पिटी अंगडू और चेतन प्रकाश ठाकुर सह सचिव। बन गया। लुदर ठाकुर ने कहा कि एफआईएस (फेडरेशन इंटरनेशनल स्की) के तत्वावधान में अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता कराना नई कार्यकारिणी की प्राथमिकता होगी।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के युवाओं को स्कीइंग के क्षेत्र में बेहतर मंच प्रदान करने का प्रयास किया जाएगा। लुदार ने कहा कि स्की एंड स्नो बोर्ड इंडिया की मदद से प्रदेश के युवाओं को राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशिक्षण दिया जायेगा. लुदार ने कहा कि राज्य सरकार से समन्वय स्थापित कर शरदकालीन खेलों को बढ़ावा दिया जाएगा।

मनाली के सोलंगनाला और शिमला के नारकंडा स्की ढलानों को सरकार की मदद से अंतरराष्ट्रीय मानकों के अनुरूप विकसित किया जाएगा। कहा कि पिछले कार्यकाल में कोरोना महामारी के कारण अच्छा काम नहीं कर पाए थे, लेकिन इस बार बेहतर करने का प्रयास किया जाएगा। कार्यकारिणी के पदाधिकारियों सहित सभी सदस्यों के सहयोग से संघ के हित में कार्य किया जायेगा.
मनाली न्यूज़ डेस्क!!!
 

Share this story