Samachar Nama
×

Manali सीएम के हमीरपुर दौरे को लेकर कांग्रेस की बैठक : रणनीति तैयार कर कार्यकर्ताओं को दिए दिशा-निर्देश
 

Manali सीएम के हमीरपुर दौरे को लेकर कांग्रेस की बैठक : रणनीति तैयार कर कार्यकर्ताओं को दिए दिशा-निर्देश

हिमाचल प्रदेश न्यूज़ डेस्क, हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर में जिला कांग्रेस की बैठक कांगड़ा बैंक के अध्यक्ष एवं अध्यक्ष कुलदीप पठानिया की अध्यक्षता में आयोजित की गई. मुख्यमंत्री के हमीरपुर दौरे को लेकर रणनीति तैयार की गई और कार्यकर्ताओं को दिशा-निर्देश जारी किए गए. उनका कहना है कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू पहली बार हमीरपुर पहुंच रहे हैं. इसके लिए पार्टी की तरफ से खास तैयारी की जा रही है.

बाद में एक अनौपचारिक पत्रकार वार्ता में उन्होंने कहा कि हमीरपुर जिला मुख्यालय के मुख्य बाजार में व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने के लिए मामला जिला प्रशासन के समक्ष उठाया गया है. इधर सड़क पर बेतरतीब दिख रहे वाहन, फेरीवाले व अन्य सामान सजे होने से लोगों को परेशानी हो रही है. इस स्थान की सुंदरता बरकरार रहे इसके लिए सख्त कदम उठाए जाने चाहिए।

कांगड़ा बैंक पुराने कांगड़ा की भावना को दर्शाता है
कुलदीप पठानिया ने कहा कि कांगड़ा बैंक आज भी पुराने कांगड़ा की भावना को दर्शाता है. मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने इसे खड़ा करने की जिम्मेदारी उन्हें सौंपी है, जिसे पूरी तरह से अंजाम दिया जाएगा। उनका कहना है कि इसकी हालत के बारे में लोगों ने क्या जानकारी दी है. बात ऐसी बिल्कुल भी नहीं। इसकी आर्थिक स्थिति इतनी डरावनी नहीं है। इसकी स्थिति विलय करने की भी नहीं है।

केसीसी बैंक नई ऊंचाइयों को छुएगा
31 मार्च को यह नई ऊंचाइयों को छुएगा। पठानिया का कहना है कि कोरोना काल और नोटबंदी के दौरान कई सरकारी बैंकों का मर्जर भी हुआ है. लेकिन यह मर्ज होने की स्थिति में नहीं है। लोगों को इस पर विश्वास करना होगा। आने वाले समय में यह नई ऊंचाइयों को छुएगा। इस मौके पर मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार सुनील शर्मा बिट्टू ने कहा कि यात्रा को सफल बनाने के लिए पार्टी की ओर से सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं.
मनाली न्यूज़ डेस्क!!!

Share this story