Samachar Nama
×

Madhubani मधेपुर में चोरी की घटना की दो विशेष टीम ने की जांच
 

Madhubani मधेपुर में चोरी की घटना की दो विशेष टीम ने की जांच


बिहार न्यूज़ डेस्क  मधेपुर थाने के नवादा-लक्ष्मीपुर दुखहरणनाथ महादेव मंदिर के निकट व बाथ गांव में बंद घर में विगत दिनों हुई चोरी की घटना की जांच दो विशेष टीम द्वारा  देर शाम की गई.

पटना से आयी दो सदस्यीय फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी(एफएसएल) टीम और दरभंगा से आयी दो सदस्यीय डॉग स्क्वायड की टीम ने दोनों जगहों पर चोरी की घटना की गहन जांच-पड़ताल की.
नवादा-लक्ष्मीपुर के निकट शिक्षक शीतकंठ झा के घर में हुई चोरी मामले में एफएसएल (विधि विज्ञान प्रयोगशाला) टीम ने जांच के दौरान चोरों की अंगुलियों के निशान सहित अन्य आवश्यक जानकारियां जुटाई. वहीं डॉगस्क्वायड दरभंगा की टीम का डॉग घटनास्थल से करीब दो सौ मीटर दूरी पर स्थित एक व्यक्ति के आंगन तक पहुंचा. पुलिस उस परिवार को चिह्नित कर आगे की कार्रवाई कर रही है. वहीं बाथ गांव में कैलाश ठाकुर व अनिल ठाकुर के बंद घर में चोरी मामले में टीमों को कुछ नहीं मिला. एफएसएल टीम में फिंगरप्रिंट विशेषज्ञ नंदलाल प्रसाद, फोटो विशेषज्ञ प्रतापचंद्र किशोर शामिल थे. वहीं स्वान दस्ता टीम में सिपाही अमोद कुमार, राम नारायण यादव भी थे.
ाम का डॉग शामिल था. दोनों विशेष टीमों द्वारा जांच के दौरान झंझारपुर के इंस्पेक्टर महफूज आलम, मधेपुर थानाध्यक्ष हरि किशोर यादव, एसआई महादेव साहु, एसआई विजय कुमार सिंह, एएसआई मुरली पासवान सहित अन्य लोग मौजूद थे.

मधुबनी  न्यूज़ डेस्क
 

Share this story