Samachar Nama
×

Madhubani लोहट चीनी मिल के 59 बकायेदारों की सूची जारी
 

Madhubani लोहट चीनी मिल के 59 बकायेदारों की सूची जारी


बिहार न्यूज़ डेस्क चीनी मिल के 59 बकायेदारों की सूची जारी कर दी गई.  सदर एसडीएम अश्विनी कुमार ने लोहट चीनी मिल परिसर पहुंचकर किसानों के नाम की घोषणा की. बताया कि 24 घंटे में बकायेदारों के खाते में भुगतान कर दिया जाएगा. ज्ञात हो कि पिछले दिनों डीडीसी विशाल राज व सदर एसडीएम अश्विनी कुमार ने संयुक्त रूप से आश्वासन दिया था कि मिल के बकायेदारों का भुगतान जल्द शुरू होगा.

जानकारी के अनुसार लोहट चीनी मिलके स्क्रैप को एक निजी कंपनी ने खरीदा है. वहीं लोहट चीनी मिल बचाओ संघर्ष समिति ने विरोध शुरू कर दिया था. वही बकायेदारों का भुगतान एवं बंद चीनी मिल के स्थान पर नए उद्योग लगाने की मांग को लेकर जिला मुख्यालय में भी विरोध प्रदर्शन किया था.
इस संबंध में एसडीएम ने बताया कि पिछले दिनों कुल 59 लोगों की सूची जारी की गयी. सभी के खाते मे राशि पहुंच जाएगी. जबकि 264 बकायेदारों को चिन्हित किया गया है. जिसका भुगतान एक माह के अंदर शुरू कर दिया जाएगा. इस मौके पर बीडीओ डॉ. अभिजीत चौधरी, थानाध्यक्ष शंकर शरण दास, बियाडा के डीजीएम मनोज श्रीवास्तव, पीएसआई विपिन कुमार यादव, पूर्व जिप उपाध्यक्ष भारत भूषण समेत सैकड़ों लोग उपस्थित थे. इससे पहले सभी पदाधिकारियों ने बियाडा के आठ करोड़ से अधिक राशि से चाहारदीवारी का निरक्षण किया.

मधुबनी न्यूज़ डेस्क
 

Share this story