Samachar Nama
×

Lucknow  मोहल्ले से दो किमी दूर बना मतदान केन्द्र, अच्छा कार्य करने वाले बीएलओ को डीएम ने किया सम्मानित
 

Lucknow  मोहल्ले से दो किमी दूर बना मतदान केन्द्र, अच्छा कार्य करने वाले बीएलओ को डीएम ने किया सम्मानित

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  नगर निकाय चुनावों के लिए मतदान केन्द्र मोहल्ले से दो किलोमीटर दूर बना दिया गया है. गुडम्बा के लोगों ने इस पर आपत्ति जताई है. पार्षदी का चुनाव लड़ने के इच्छुक लोगों के समीकरण भी मतदान केन्द्र दूर होने से गड़बड़ा गए हैं. आशंका है कि अधिसंख्य मतदाता वोट डालने नहीं जाएंगे.

लोगों के अनुसार जोन सात में शहीद भगत सिंह द्वितीय-22 स्थित प्राथमिक विद्यालय गुडम्बा को आंशिक और मिश्रपुर आंशिक के मतदाताओं के लिए बूथ बनाया गया. वहीं, मतदाता सूची में इस मतदान केन्द्र के 151 मतदाताओं को ही सूची में शामिल किया गया है. शेष मतदाताओं को दो किलोमीटर दूर श्याम सिंह इंटर कॉलेज बरखुदारपुर में शामिल कर दिया गया है. इस संबंध में पूर्व प्रधान प्रेमलता यादव की ओर से जिला निर्वाचन अधिकारी को चिट्ठी भेजी गई है. बीडीसी नीलम रावत ने भी जिला निर्वाचन अधिकारी को चिट्ठी लिखी है.
वहीं प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में नगर निकाय चुनावों की तैयारी बैठक हुई. बैठक को वरिष्ठ कांग्रेस नेता अनुसुईया शर्मा, प्रमोद सिंह, आशुतोष मिश्रा ने सम्बोधित किया.
. अच्छा कार्य करने वाले बीएलओ को डीएम ने सम्मानित किया. डीएम सूर्य पाल गंगवार ने बताया कि स्वैच्छिक रूप से आधार नम्बर का मतदाता सूची से लिंक कराने पर सम्मान मिला. बीएलओ अनिल कुमार गौतम पूर्व माध्यमिक विद्यालय परवर पूरब सरोजनीनगर में अनुदेशक पद पर कार्यरत हैं.


लखनऊ न्यूज़ डेस्क

Share this story