Samachar Nama
×

Lucknow  एयरपोर्ट पर यात्री एस्केलेटर से कूदा,घर वालों ने कहा, मानसिक बीमार है छात्र, चल रहा इलाज
 

Lucknow  एयरपोर्ट पर यात्री एस्केलेटर से कूदा,घर वालों ने कहा, मानसिक बीमार है छात्र, चल रहा इलाज

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर  सुबह उस समय हड़कम्प मच गया जब एक यात्री एस्केलेटर (स्वचालित सीढ़ी) के ऊपर चढ़कर नीचे कूदने की कोशिश करने लगा. कुछ लोगों ने उसे रोकने की कोशिश की तो वह चिल्लाने लगा. यह सब देख वहां अफरातफरी मच गई.
इसी बीच सीआईएसएफ के जवानों ने उसे किसी तरह पकड़ कर नीचे उतारा. उसे रायपुर जाना था. पूछताछ में पता चला कि वह मानसिक बीमार है. उसके घर वालों को सूचना दे दी गई है. एयरपोर्ट के सूत्रों के मुताबिक छत्तीसगढ़ के रायगढ़ निवासी तीरथनाथ रूस में एमबीबीएस कर रहा है. वह कनेक्टिंग फ्लाइट से  सुबह लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचा था. यहां से उसे इंडिगो की फ्लाइट (6ई-6521) से रायपुर, छत्तीसगढ़ जाना था. एयरपोर्ट के अंदर वह एस्केलेटर तक पहुंचा. फिर अचानक ही उससे कूदने की कोशिश करने लगा था.
बार-बार छका रहे छात्र को जवानों से किसी तरह समझाया

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सीआईएसएफ के जवान हरकत में आए तो छात्र उन्हें आगे बढ़ते देखकर चिल्लाने लगा. किसी तरह जवानों ने समझाबुझा कर काबू में किया. मुश्किल से उसने घर वालों का नम्बर दिया. सरोजनीनगर पुलिस भी बुला ली गई थी.
पुलिस ने घर वालों से सम्पर्क किया तो पता चला कि वह मानसिक बीमार है. उसका इलाज चल रहा है. पुलिस परिजनों के आने का इंतजार कर रही है.


लखनऊ न्यूज़ डेस्क
 

Share this story