Samachar Nama
×

Lucknow  डीवाईए की जीत में निशेष, विदित चमके, ऋषि के हरफनमौला खेल से टाइम्स जीती 
 

Lucknow  डीवाईए की जीत में निशेष, विदित चमके, ऋषि के हरफनमौला खेल से टाइम्स जीती 


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  बाबू बनारसी दास क्रिकेट लीग के सी-डिविजन में डीवाईए ने निशेष सिंह की उम्दा गेंदबाजी और विदित जोशी की बल्लेबाजी से यूनिटी अकादमी को 78 रनों से हरा दिया.
डीएवी कॉलेज के मैदान पर डीवाईए ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट गंवाकर 232 रन बनाये. विदित जोशी ने 73 गेंदों पर 6 चौके व 3 छक्के से 79 रन की पारी खेली. लक्ष्य तिवारी ने 64, निशेष सिंह ने 31 रनों का योगदान दिया. यूनिटी अकादमी के अमन जायसवाल 48 रन देकर पांच विकेट

लिए. वहीं राज यादव को 2 विकेट मिले. जवाब में यूनिटी अकादमी की टीम 154 रन पर सिमट गयी. अकबर रिजवी ने 73 रन बनाए. युवराज सिंह ने 30 रन की पारी खेली. डीवाईए के निशेष सिंह ने 13 रन देकर चार विकेट लिए.
केडी सिंह स्टेडियम में  शुरू हुई मीडिया प्रीमियर लीग में ऋषि सेंगर के उम्दा खेल से टाइम्स ऑफ इण्डिया ने अमर उजाला को चार रनों से पराजित किया.
पहले बल्लेबाजी कर टाइम्स ने 20 ओवरों में छह विकेट पर 171 रन बनाए. ऋषि सेंगर ने 52 रनों की उम्दा पारी खेली. वहीं जुहेब ने 27, अब्बास रिजवी ने 24 और इश्तियाक रजा ने 21 रनों का योगदान दिया. अमर उजाला के अखिलेश वर्मा और अनूप तिवारी ने दो-दो विकेट लिए. जवाब में अमर उजाला की की टीम 20 ओवरों में सात विकेट पर 167 रनों पर ही सिमट गई.
बल्लेबाज श्यामू ने 14 गेंदों पर नाबाद 34 रन बनाए
आखिरी के बल्लेबाज श्यामू ने 14 गेंदों पर नाबाद 34 रन बनाकर कुछ उम्मीद बंधाई पर वह जीत ना दिला सके. श्यामू के अलावा कप्तान राजीव आन्द ने 59 रन बनाए.
जानकारी के अनुसार मुकाबले में टाइम्स के प्रेम मिश्रा ने उम्दा गेंदबाजी की, उन्होंने मैच में 27 रन देकर दो विकेट लिए.


लखनऊ न्यूज़ डेस्क
 

Share this story