Samachar Nama
×

Lucknow  अर्जुनगंज बाजार की सड़क फोर लेन बनेगी, लेसा ने पोल हटाने के लिए लोनिवि को 4.79 करोड़ का एस्टीमेट भेजा
 

Lucknow  अर्जुनगंज बाजार की सड़क फोर लेन बनेगी, लेसा ने पोल हटाने के लिए लोनिवि को 4.79 करोड़ का एस्टीमेट भेजा


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क   लखनऊ-सुलतानपुर हाईवे का सफर जल्द आसान होगा. अर्जुनगंज बाजार में करीब 1700 मीटर सड़क फोर लेन बनेगी.

लेसा ने पीडब्ल्यूडी को पोल शिफ्टिंग के लिए 4.79 करोड़ रुपये एस्टीमेट भेजा है. लेसा अधिकारियों के मुताबिक बजट आवंटित होते ही निर्माण कार्य शुरू किया जाएगा.
हजरतगंज से कैंट होकर शहीद पथ का सफर जल्द आसान होगा. सुलतानपुर रोड पर अर्जुनगंज बाजार में करीब डेढ़ किलोमीटर सड़क काफी संकरी है. इससे सुबह से शाम तक भीषण ट्रैफिक जाम रहता है. सुलतानपुर हाईवे पर अर्जुनगंज बाजार से शहीद पथ तक करीब 1700 मीटर सड़क चार लेन होनी है. शासन ने पिछले साल सितम्बर में पीडब्ल्यूडी को 19 करोड़ रुपये का बजट स्वीकृत कर दिया था. काम जल्द शुरू कराने के लिए इसमें 4.75 करोड़ जारी भी कर दिया था. पीडब्ल्यूडी ने चार महीने पहले लेसा से पोल शिफ्टिंग का प्रस्ताव मांगा था, लेकिन लेसा अधिकारियों की लेटलतीफी के कारण निर्माणकार्य शुरू नहीं हो सका. पिछले दिनों मंडलायुक्त ने लेसा अधिकारियों को फटकार लगाई, जिसके बाद लेसा ने बीती 19 जनवरी को 56 बिजली के पोल शिफ्ट करने के लिए 4.79 करोड़ रुपये का एस्टीमेट पीडब्ल्यूडी भेजा.
अर्जुनगंज बाजार से शहीद पथ अंडरपास तक 1700 मीटर सड़क चौड़ी की जाएगी. लेसा ने 4.79 करोड़ का एस्टीमेट भेजा है. एक-दो दिनों में पैसा ट्रांसफर हो जाएगा.
-मनीष वर्मा, अधिशासी अभियंता, पीडब्ल्यूडी
सुलतानपुर रोड पर अर्जुनगंज बाजार में पोल शिफ्टिंग के लिए पीडब्ल्यूडी को एस्टीमेट भेज दिया है. धन आवंटित होने के बाद टेंडर प्रक्रिया शुरू कर निर्माणकार्य कराया जाएगा.
-डीकेडी द्विवेदी, अधिशासी अभियंता, राजभवन डिवीजन, लेसा


लखनऊ न्यूज़ डेस्क

Share this story