Samachar Nama
×

Kullu बंजार में 707 ग्राम चरस के साथ सिरमौर के दो युवक गिरफ्तार
 

Kullu बंजार में 707 ग्राम चरस के साथ सिरमौर के दो युवक गिरफ्तार

हिमाचल प्रदेश न्यूज़ डेस्क, पुलिस ने नशे के खिलाफ अभियान शुरू कर दिया है। इसके तहत पुलिस ने बंजार के सिरमौर के दो युवकों को 707 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया. नशीला पदार्थ की यह खेप आरोपी के पास चुहिंता पुल के पास तलाशी के दौरान बरामद हुई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार रविवार शाम बंजार पुलिस की टीम ने चुहिंटा पुल के पास एनएच 305 को जाम कर दिया था. रात करीब आठ बजे के करीब दो युवकों को अंधेरे में पैदल आते देखा। युवक की नजर पुलिस पर पड़ी तो दोनों के होश उड़ गए। इस पर पुलिस ने दोनों से पूछताछ की तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे पाई।

शक के आधार पर पुलिस ने दोनों की तलाशी ली। तलाशी के दौरान 24 वर्षीय शुभम निवासी ग्राम एवं डाकघर बुलाना, तहसील पांवटा साहिब एवं 26 वर्षीय स्वीट पुंडीर निवासी ग्राम सराहन, तहसील के कब्जे से 707 ग्राम चरस बरामद किया गया. नाहन, जिला सिरमौर। चरस मिलने के बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया
एसएसपी गुरदेव शर्मा ने बताया कि दोनों चरस कहां से खरीदी और कहां बेची जानी थी, इसकी जांच की जा रही है. इसमें और लोगों के शामिल होने की संभावना से भी इंकार नहीं किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि पुलिस नशा तस्करों पर पैनी नजर रखे हुए है। दोनों आरोपितों को न्यायालय में पेश करने की प्रक्रिया चल रही है।
कुल्लू न्यूज़ डेस्क!!!

Share this story