Samachar Nama
×

Kullu कांग्रेस ने 2 नेताओं को 6 साल के लिए निकाला: नाहन में इकबाल चौधरी और आशिक अली पर कार्रवाई
 

Kullu कांग्रेस ने 2 नेताओं को 6 साल के लिए निकाला: नाहन में इकबाल चौधरी और आशिक अली पर कार्रवाई

हिमाचल प्रदेश न्यूज़ डेस्क, हिमाचल में सिरमौर जिले के नाहन ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने विधानसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार के खिलाफ काम करने के आरोप में इकबाल मोहम्मद चौधरी और आशिक अली को 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है. इकबाल मोहम्मद चौधरी राज्य अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष थे, जबकि आशिक अली विधानसभा चुनाव के दौरान जिला सिरमौर कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष के रूप में तैनात थे।

सर्किट हाउस में प्रखंड अध्यक्ष ज्ञानचंद चौधरी की अध्यक्षता में हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया. बैठक में विधानसभा चुनाव में गलत प्रचार करने वालों के खिलाफ मंथन किया गया. कांग्रेस प्रत्याशी को नुकसान पहुंचाने के मकसद से निर्दलीय प्रत्याशी उतारा गया। दोनों प्रधान पदाधिकारियों द्वारा भाजपा के इशारे पर क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी के खिलाफ प्रचार करने का आरोप भी सही पाया गया।

पिछले चुनावों में आपसी कलह
बैठक में पिछले चुनाव के दौरान दोनों पदाधिकारियों द्वारा अंदरूनी हमले को लेकर भी चर्चा हुई. बैठक में नासिर रावत, बाबूराम, राकेश गर्ग, अशोक सैनी, ज्ञानचंद, जय सिंह, सोहन ठाकुर, निखिल कुमार, मान सिंह, कुलदीप धीमान, पालम सिंह, नरेंद्र तोमर आदि सदस्य मौजूद रहे.
कुल्लू न्यूज़ डेस्क!!!


 

Share this story