Samachar Nama
×

Kota कोटा जिले में ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत
 

Kota कोटा जिले में ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत

राजस्थान न्यूज डेस्क, रामगंजमंडी में शुक्रवार को रेलवे अंडरपास पर ट्रेन की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई. सूचना पर जीआरपी व स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया.

जानकारी के मुताबिक, महिला मंदबुद्धि है, जो कूड़ा-करकट इकट्ठा कर अपना जीवन यापन करती थी। मृतक महिला हीरा बाई शराब के नशे में कूड़ा उठाने रेलवे ट्रैक पर पहुंची. ऐसे में महिला सामने से आ रही ट्रेन की चपेट में आ गई. जिससे सिर में गंभीर चोट लगने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने महिला हीरा बाई पति किशन बाबरी निवासी इंद्रप्रस्ता कॉलोनी की पहचान की। जो अपनी बड़ी बहन काली बाई के साथ रहती थी।

मृतका की बड़ी बहन काली बाई ने बताया कि सुबह वह कूड़ा बीनने के लिए घर से निकली थी. हीरा बाई के पति की 6 साल पहले मौत हो गई थी। तभी से वह मंदबुद्धि थी और शराब पीने लगी थी।

जीआरपी हेड कांस्टेबल नीरज कुमार ने बताया कि मृतक रेलवे ट्रैक पार कर रहा था. उसके हाथ में कूड़ादान था। ऐसे में उसे कुछ चीज नजर आई जिसे उठाने के लिए वह पटरी के बीच में आ गई। इस दौरान महिला मेमो ट्रेन की चपेट में आ गई। जिसके बाद मृतक का पोस्टमार्टम सीएचसी में कराया गया और शव परिजनों को सौंप दिया गया।

कोटा न्यूज डेस्क!!!

Share this story