Samachar Nama
×

Kota 12 लाख की नशीली खेप पकड़ी: ट्रक में छिपाकर छत्तीसगढ़ से लाया था जोधपुर में सप्लाई, 115 किलो गांजा जब्त
 

Kota 12 लाख की नशीली खेप पकड़ी: ट्रक में छिपाकर छत्तीसगढ़ से लाया था जोधपुर में सप्लाई, 115 किलो गांजा जब्त

राजस्थान न्यूज डेस्क, केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो (सीबीएन) की टीम ने अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। टीम ने तस्करी कर लाए गांजे की खेप को जब्त किया है। जिसकी बाजार कीमत 12 लाख रुपए बताई गई है। टीम ने आरोपी मांगीलाल विश्नोई (23) दलपत उर्फ दिलीप विश्नोई (18) निवासी तिंवारी थाना कदवाड़ जिला जोधपुर को गिरफ्तार किया है. दोनों ट्रक में गांजा छत्तीसगढ़ से जोधपुर ले जा रहे थे।

उप स्वापक आयुक्त विकास जोशी ने बताया कि 23 जनवरी को मुखबिर की सूचना पर निरोधात्मक टीम ने कोटा झालावाड़ मार्ग पर आ रहे एक ट्रक को मंदाना टोल बैरियर पर रोक लिया. ट्रक की तलाशी के दौरान 2 ड्रम में कुल 19 पैकेट बरामद हुए। जिसमें गांजा रखा हुआ था। टीम ने कुल 115 किलो गांजा बरामद कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों ने इस गांजे को छत्तीसगढ़ से जोधपुर, राजस्थान में सप्लाई करना स्वीकार किया है. गांजा कहां से लाया गया था और किसे सप्लाई किया जाना था, इस संबंध में अनुसंधान चल रहा है। कार्रवाई में प्रिवेंटिव टीम के अधीक्षक मुकेश खत्री, इंस्पेक्टर जीएस खान, सुजीत, सब इंस्पेक्टर आशीष नागर, इफाज कुरैशी व चालक रामगोपाल की भूमिका रही.
कोटा न्यूज डेस्क!!!
 

Share this story