Samachar Nama
×

Kota जानलेवा हमले के 3 आरोपित गिरफ्तार: बदला लेने के लिए लड़ना पड़ा था
 

Kota जानलेवा हमले के 3 आरोपित गिरफ्तार: बदला लेने के लिए लड़ना पड़ा था

राजस्थान न्यूज डेस्क, रामगंजमंडी पुलिस ने सोमवार देर शाम सुकेत रोड पर छुरा घोंपने की घटना में शामिल 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने अपने गैंग पार्टनर से मारपीट का बदला लेने के लिए घटना को अंजाम दिया। ज्यादातर आरोपी थाना रामगंजमंडी के हिस्ट्रीशीटर हैं। जिन लोगों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया उन्हें कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया. पुलिस की तीन टीमें घटना में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश कर रही हैं।

कोटा ग्रामीण के एसपी कवेंद्र सिंह सागर ने बताया कि 18 नवंबर को समीर मंसूरी निवासी सुकेत अपने बहनोई सलमान को जमानत मिलने के बाद दो बाइक पर 5 साथियों के साथ सुकेत जा रहा था. सुकेत रोड पर घात लगाकर बैठे हथियारबंद बदमाशों ने बाइक के आगे कार रखकर युवकों पर लाठियां, पाइप व चाकुओं से हमला कर दिया. जिसमें से युवक समीर बदमाशों की चपेट में आ गया. समीर के चाकू से हमला और पाइप से हमला गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां उसे झालावाड़ रेफर कर दिया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

गंभीर रूप से घायल युवक ने बदमाशों आशु पाया, भाविक चावड़ा, राहिल, राजा, करण, मोहित जैन, केरू, अजय शर्मा के नाम पर रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने घटना में शामिल बदमाशों शाहिद उर्फ कीरू, कुलदीप गुर्जर, अजय शर्मा निवासी रामगंजमंडी को गिरफ्तार कर लिया है. जिससे अन्य साथियों से हुई पूछताछ में पुरानी रंजिश और बदला का मामला सामने आया है।
कोटा न्यूज डेस्क!!!
 

Share this story