Samachar Nama
×

Kochi  सतीसन की रणनीति के उलटफेर के रूप में थरूर और मजबूत हुए
 

Kochi  सतीसन की रणनीति के उलटफेर के रूप में थरूर और मजबूत हुए

केरला न्यूज़ डेस्क, शशि थरूर हर गुजरते दिन के साथ प्रदेश कांग्रेस में मजबूत होते नजर आ रहे हैं। थरूर पर विपक्ष के नेता वी डी सतीसन के हमले का स्पष्ट रूप से उल्टा असर हुआ है, जिसमें के मुरलीधरन और मुल्लापल्ली रामचंद्रन सहित वरिष्ठ नेता बाद के समर्थन में सामने आए हैं। इसके अलावा, अब समाप्त हो चुके 'ए' समूह के सदस्य धीरे-धीरे तिरुवनंतपुरम के सांसद की ओर बढ़ रहे हैं।

थरूर अपने चार दिवसीय मालाबार दौरे को पूरा करने के बाद बुधवार को राज्य की राजधानी लौटे, जो पर्यवेक्षकों को लगता है कि यह एक सफल सफलता थी। दिलचस्प बात यह है कि थरूर और सतीसन दोनों ने एक ही फ्लाइट से वापस उड़ान भरी। आगमन पर पत्रकारों से बात करते हुए, थरूर ने किसी भी विवाद को शुरू नहीं करने का फैसला किया, यहां तक कि उन्होंने मंगलवार को अपने खिलाफ सतीसन की निंदा का जवाब दिया।

थरूर ने कहा कि उन्हें समझ में नहीं आता कि उनकी मालाबार यात्रा और मन्नम जयंती के उद्घाटन के लिए उन्हें एनएसएस के निमंत्रण ने विवाद क्यों पैदा किया है। “मैं मन्नम जयंती के उद्घाटन के लिए एनएसएस नेतृत्व से निमंत्रण को एक मान्यता के रूप में देखता हूं। मन्नम जयंती में शामिल होने से किसका नुकसान? इस बात की जांच होनी चाहिए कि क्या नेता प्रतिपक्ष के पास गुब्बारे में चुभने की सुई है? ये सवाल उन लोगों से पूछे जाने चाहिए, जिन्होंने विवाद खड़ा किया है।"
कोच्ची न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story