Samachar Nama
×

Kochi निलंबित विधायक कुन्नप्पिलिल का नाम कांग्रेस के कार्यक्रम में आया, विवाद शुरू
 

Kochi निलंबित विधायक कुन्नप्पिलिल का नाम कांग्रेस के कार्यक्रम में आया, विवाद शुरू

केरला न्यूज़ डेस्क, पेरुम्बवूर में आयोजित होने वाले पार्टी के एक कार्यक्रम में भाग लेने वालों की सूची में छह महीने के लिए निलंबित विधायक एल्डोज कुन्नप्पिलिल को स्थानीय नेतृत्व द्वारा शामिल किए जाने के बाद कांग्रेस में एक नया विवाद खड़ा हो गया है।

उनका नाम केंद्र और राज्य सरकारों की जनविरोधी नीतियों के विरोध में पार्टी ब्लॉक समितियों द्वारा आयोजित रैली में भाग लेने वालों की सूची में आता है। रैली का आयोजन केपीसीसी के निर्देशानुसार किया जा रहा है। कुरुप्पमपडी ब्लॉक समिति द्वारा तैयार किए गए पोस्टरों पर अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ विधायक की तस्वीर दिखाई दी।

स्थानीय नेताओं ने कहा कि विधायक निर्वाचन क्षेत्र और मंडलम स्तर के पार्टी कार्यक्रमों में भाग ले सकते हैं क्योंकि उन्हें केवल केपीसीसी और डीसीसी सदस्यता से निलंबित किया गया है। “पेरुंबवूर निर्वाचन क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली ब्लॉक समितियों में विधायक को सूची में शामिल किया गया है। पोस्टर पर वरिष्ठ नेताओं पीपी थंकाचन, बेनी बेहानन, डीसीसी अध्यक्ष मोहम्मद शियास और अन्य के साथ उनकी तस्वीर है। रैली केंद्र और राज्य सरकारों की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ केपीसीसी द्वारा आहूत राज्यव्यापी आंदोलन का हिस्सा है।'

कांग्रेस ने अक्टूबर में छह महीने के लिए केपीसीसी और डीसीसी सदस्यता से कुन्नप्पिलिल को निलंबित कर दिया। विधायक द्वारा दिया गया स्पष्टीकरण संतोषजनक नहीं था और पार्टी ने उन्हें छह महीने के लिए निलंबित कर दिया। एक महिला ने विधायक के खिलाफ दुष्कर्म और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कराया था। कुन्नप्पिलिल, जो उसके खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद से फरार था, बाद में अदालत द्वारा अग्रिम जमानत दिए जाने के बाद अपराध शाखा के सामने पेश हुआ।

इस बीच, डीसीसी अध्यक्ष मोहम्मद शियास ने कहा कि विधायक कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेंगे, हालांकि उन्हें स्थानीय पार्टी कार्यक्रमों में शामिल होने से मना नहीं किया गया है। शियास ने कहा, "उसने मुझे सूचित किया है कि वह भाग नहीं लेगा।"
कोच्ची न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story