Samachar Nama
×

Kochi अपहरण मामला: डीएनए टेस्ट में इरशाद की मौत की पुष्टि
 

Kochi अपहरण मामला: डीएनए टेस्ट में इरशाद की मौत की पुष्टि

केरल न्यूज़ डेस्क, एक डीएनए परीक्षण ने पुष्टि की है कि वडकारा में कोडिक्कल समुद्र तट से बरामद शव 26 वर्षीय इरशाद नज़र का है, जिसे सोने की तस्करी करने वाले गिरोह ने अपहरण कर लिया था। 17 जुलाई को मिले शव का अंतिम संस्कार मेपयूर के मूल निवासी दीपक वडक्केडथुकांडी के रूप में गलत पहचान के बाद किया गया था।

मामले में गिरफ्तार लोगों ने पुलिस को बताया है कि इरशाद उनकी हिरासत से भाग गया था और कोझीकोड के पास पुरक्कट्टीरी में नदी में कूद गया था. इरशाद, जो पेरुवन्नामूझी के पंथीरिक्कारा का था, का 15 जुलाई को अपहरण कर लिया गया था। वह 13 मई को दुबई से लौटा था और 23 मई से लापता था। उसने 6 जुलाई को परिवार के साथ अपना अंतिम संपर्क किया।

इरशाद के माता-पिता द्वारा पेरूवन्नामूझी पुलिस में 28 जुलाई को दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, अपहरणकर्ताओं ने परिवार के सदस्यों को धमकी भरे संदेश भेजकर मांग की थी कि इरशाद द्वारा दुबई से लाया गया 60 लाख रुपये का सोना वापस किया जाए। पुलिस ने गुरुवार को शव की पहचान के लिए डीएनए टेस्ट के लिए इरशाद के माता-पिता से नमूने लिए। जांच अब इस बात पर केंद्रित हो गई है कि यह डूबने का मामला है या हत्या का। 

कोच्ची न्यूज़ डेस्क!!!

Share this story