Samachar Nama
×

Kochi थालास्सेरी जुड़वां हत्याकांड: मुख्य आरोपी सहित चार और गिरफ्तार
 

Kochi थालास्सेरी जुड़वां हत्याकांड: मुख्य आरोपी सहित चार और गिरफ्तार

केरला न्यूज़ डेस्क, थालास्सेरी सहकारी अस्पताल में दो लोगों की हत्या करने वाले एक गिरोह के चार सदस्यों को गुरुवार दोपहर करीब 1.30 बजे इरिटी से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार किए गए लोगों में 47 वर्षीय पराई बाबू, जो मुख्य आरोपी हैं, सुजीत कुमार, 45, अरुण कुमार, 38 और ई के संदीप, 38 हैं।

पुलिस ने हत्या के सिलसिले में बुधवार को तीन लोगों जैक्सन विंसेंट (28), के नवीन (32) और मोहम्मद फरहान (29) को गिरफ्तार किया था। इरट्टी में चार लोगों के पुलिस जाल में फंसने के साथ अब तक दोहरे हत्याकांड के सिलसिले में कुल सात लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस ने उस वाहन को रोककर गिरोह को हिरासत में ले लिया, जिसमें वे सड़क पर बैरिकेड्स लगाकर जिले से भागने की कोशिश कर रहे थे।

हालांकि पुलिस ने कुट्टुपुझा पुलिस सहायता चौकी पर वाहन को रोकने की कोशिश की थी, लेकिन गिरोह ने वाहन को वहां नहीं रोका।

बुधवार को, थालास्सेरी के पास नेट्टूर के 52 वर्षीय खालिद और 40 वर्षीय उनके बहनोई पी शमीर को ड्रग माफिया ने मार डाला।

उन्हें थालास्सेरी सहकारी अस्पताल से बाहर बुलाया गया था, जहां ड्रग माफिया द्वारा हमला किए जाने के बाद शमीर के बेटे को भर्ती कराया गया था और उसकी हत्या कर दी गई थी। समीर सीपीएम नेट्टूर शाखा समिति के सदस्य थे।

हत्या करने के बाद, पराई बाबू और सुजीत एक कार में अरुण कुमार और संदीप के साथ कर्नाटक भाग गए। थालास्सेरी पुलिस ने वाहन की पहचान की और कुट्टुपुझा में चेक-पोस्ट पर सीसीटीवी कैमरे की जांच के बाद जानकारी मिली कि गिरोह सीमा पार कर कर्नाटक में प्रवेश कर गया है।
कोच्ची न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story