Samachar Nama
×

Kochi  शशि थरूर का मुद्दा सार्वजनिक न करें : कांग्रेस
 

Kochi  शशि थरूर का मुद्दा सार्वजनिक न करें : कांग्रेस

केरला न्यूज़ डेस्क, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता के मुरलीधरन सोमवार को शशि थरूर के समर्थन में सामने आए, उन्होंने आरोप लगाया कि “मुख्यमंत्री पद पर नजर रखने वालों की साजिश” यूथ कांग्रेस के सेमिनार को छोड़ने के फैसले के पीछे है, जिसे तिरुवनंतपुरम के सांसद द्वारा संबोधित किया जाना था। कुछ ही घंटों में राज्य कांग्रेस अध्यक्ष के सुधाकरन ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं पर इस मुद्दे को सार्वजनिक रूप से उठाने से रोक दिया।

इस बीच, संयुक्त राष्ट्र के पूर्व राजनयिक के भरोसेमंद लेफ्टिनेंट एम के राघवन ने कहा कि थरूर अकेले कांग्रेस में बदलाव ला सकते हैं जैसा कि आम पार्टी कार्यकर्ता चाहते हैं।

कोझिकोड में पत्रकारों से बात करते हुए मुरलीधरन ने कहा, 'यहां जो कुछ हुआ उससे जुड़ी हर चीज मुझे पता है। डीसीसी अध्यक्ष ने मुझे सब कुछ बता दिया है।” उन्होंने कहा कि थरूर का कार्य सांप्रदायिक कदम नहीं था, बल्कि संघ परिवार के खिलाफ लड़ाई थी। राघवन ने डीसीसी को सेमीनार के बारे में काफी पहले ही सूचित कर दिया था।

मुरलीधरन ने कहा कि वह कार्यक्रम से हटने के लिए युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष को दोषी नहीं ठहराएंगे क्योंकि वह काफी दबाव में थे। “मैं इसके पीछे के लोगों के नाम जानता हूं, लेकिन सार्वजनिक मंचों पर ऐसे मामलों पर चर्चा करना अनुचित है। वैसे भी, केपीसीसी अध्यक्ष ने कहा है कि थरूर के कार्यक्रमों पर कोई प्रतिबंध नहीं है और यह पार्टी में अंतिम शब्द है।
कोच्ची न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story